कपिल शर्मा और सुनील में एक बार फिर हुई बहस,ऑस्ट्रेलिया से शो करके वापस आते समय हुई बहस

कपिल शर्मा और सुनील में एक बार फिर हुई बहस,ऑस्ट्रेलिया से शो करके वापस आते समय हुई बहसकपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाईट में ही बहस हुई।

लखनऊ।कपिल शर्मा ने शनिवार सुबह सबको चौका दिया वजह भी कुछ ऐसे ही थी।दरअसल आज सुबह कामेडियन कपिल शर्मा ने अपनी गर्ल फ्रेंड की फोटो दिखाकर सबको चौका दिया। लेकिन रात होते होते जो ख़बरें आई उससे लोगों को काफी सदमा लगा। कपिल शर्मा की इस हरकत से उनके प्रसंशक उनसे नाराज़ भी हो सकते हैं। दरसल तीन दिन पहले कपिल और सुनील ग्रोवर के बीच झगड़ा हुआ था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक 16 मार्च को ऑस्ट्रेलिया से लौटते वक़्त कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की फ्लाईट में ही बहस हुई। दरअसल ऑस्ट्रेलिया से अपना शो ख़त्म करके कपिल शर्मा की पूरी टीम एयर इंडिया की फ्लाईट से वापस लौट रही थी। बिज़नेस क्लास में सफर कर रहे है कपिल शर्मा से किसी बात को लेकर सुनील ग्रोवर से बहस होने लगी।यह सब देखकर यात्री घबड़ा गये। कपिल शर्मा सुनील के साथ अचानक बहस करने लगे। कपिल ने सुनील से कहा ‘तू कौन है? तेरा शो फ्लॉप हो गया था, तू मेरा नौकर है।

कपिल के इस बर्ताव को देख कई पैसेंजर डर गए और वो एमरजेंसी लैंडिंग की मांग करने लगे। जिसके बाद कपिल की टीम के बाकि सहियोगियों ने हालत को संभाला और कुछ देर के बाद कपिल ने फ्लाईट में मौजूद लोगो से माफी मांगी। वेबसाईट बॉलीवुड लाइफ को दिए गए जवाब में कपिल ने ऐसी किसी भी खबर को सिरे से ख़ारिज करते हुए ख़बरों को बकवास बताया। उन्होंने कहा ऐसी कोई भी घटना नहीं घटी सुनील मेरे बड़े भाई जैसा है। तो वही सुनील ग्रोवर ने इस पूरे मामले पर कुछ भी कहने से मना कर दिया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top