राहुल के गढ़ में लगेगा केंद्रीय मंत्रियों का जमावड़ा  

राहुल के गढ़ में लगेगा केंद्रीय मंत्रियों का जमावड़ा  जावड़ेकर, प्रधान और स्मृति 22 अक्तूबर को अमेठी के जायस बहादुरपुर में बने राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे।

अमेठी (भाषा)। केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री प्रकाश जावड़ेकर, पेट्रोलियम मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और कपड़ा मंत्री स्मृति ईरानी 22 अक्तूबर को अमेठी के एक दिन के दौरे पर आएंगे।

BJP के जिला अध्यक्ष उमा शंकर पांडेय ने मंगलवार को इसकी जानकारी देते हुए बताया कि जावड़ेकर, प्रधान और स्मृति 22 अक्तूबर को अमेठी के जायस बहादुरपुर में बने राजीव गांधी पेट्रोलियम प्रशिक्षण संस्थान के उद्घाटन कार्यक्रम में भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि तीनों मंत्री गौरीगंज स्थित नवोदय विद्यालय में उज्ज्वला योजना के तहत गरीबों को निशुल्क गैस कनेक्शन का वितरण करने के बाद वहीं पर सभा को भी संबोधित करेंगे।

प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर जल्द ही अपने प्रचार अभियान का जोरदार आगाज करने जा रही BJP की अगुवाई वाली केंद्र सरकार के तीन वरिष्ठ मंत्रियों का कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी के संसदीय क्षेत्र अमेठी में एक साथ आना सियासी लिहाज से काफी अहम माना जा रहा है।

Share it
Top