सेना को मिला जैश-ए-मोहम्मद का पत्र, मेरठ के डीएम-कमिश्नर आवास को उड़ाने की धमकी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   21 March 2017 12:50 PM GMT

सेना को मिला जैश-ए-मोहम्मद का पत्र, मेरठ के डीएम-कमिश्नर आवास को उड़ाने की धमकीमेरठ जिला की जिलाधिकारी बी चन्द्रकला।

मेरठ (भाषा)। उत्तर प्रदेश के मेरठ जिले में सेना के अफसरों को एक पत्र मिला है, जिसमें डीएम और कमिश्नर आवास को उडा़ने की धमकी दी गई है, पत्र में दावा किया गया है कि इसे जैश-ए-मोहम्मद की ओर से भेजा गया है।

घटना की जानकारी मिलने पर डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी गई है और पुलिस एवं प्रशासन जांच में जुट गए हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

एसएसपी जे रविन्दर गौड ने आज बताया कि घटना की जांच सीओ एलआईयू को दी गई है। शुरुआती जांच में किसी शरारती तत्व का काम लग रहा है, जो सनसनी फैलाना चाहता है, फिर भी डीएम और कमिश्नर आवास की सुरक्षा बढ़ा दी गई है, इसके अलावा रोडवेज बस स्टैंड, रेलवे स्टेशन समेत भीड़भाड़ वाले सार्वजनिक स्थानों पर पुलिस तैनात कर दी गई है।

पुलिस के अनुसार जैश-ए-मोहम्मद का धमकी भरा पत्र 17 मार्च को सब एरिया मुख्यालय को डाक से मिला था। यह खत 14 मार्च को मेरठ से ही पोस्ट किया गया था। इस पत्र में डीएम को धमकी देते हुए कहा गया है कि आपकी पुलिस के कारण हमें झोंपड़ियों में रहना पड़ रहा है।

इसके अलावा पत्र में मेरठ मंडल कमिश्नरी और डीएम आवास की वीडियो बना कर आंतकी हाफिज सईद को ईमेल करने की बात करते हुए लिखा गया है कि सैन्य क्षेत्र की वीडियो बनाना अभी बाकी है और इसे जल्दी ही बना लिया जाएगा।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top