दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग के संग केजरीवाल ने आज सुबह का नाश्ता किया

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   23 Dec 2016 12:55 PM GMT

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग के संग केजरीवाल ने आज सुबह का नाश्ता कियायह फोटो जुलाई 2015 की है, इफ्तार के मौके पर दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग व मुख्यमंत्री केजरीवाल।

नई दिल्ली (आईएएनएस)| दिल्ली के उपराज्यपाल पद से नजीब जंग के इस्तीफे के एक दिन बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने शुक्रवार सुबह उनके आवास पर उनसे मुलाकात की।

आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय संयोजक ने संवाददाताओं को बताया कि दोनों ने साथ में नाश्ता किया। केजरीवाल ने जंग के अचानक इस्तीफा देने पर हैरानी जताई थी।

उन्होंने कहा कि जंग ने अपने फैसले को लेकर उन्हें कोई अन्य विवरण नहीं दिया। केजरीवाल ने कहा, "उन्होंने मुझे बताया कि वह निजी कारणों से इस्तीफा दे रहे हैं।"

केजरीवाल और जंग के बीच मुलाकात करीब एक घंटे तक चली। जंग ने नौ जुलाई, 2013 को दिल्ली के उपराज्यपाल का पदभार ग्रहण किया था, जब कांग्रेस नेतृत्व वाली संप्रग सरकार सत्ता में थी। नरेंद्र मोदी सरकार ने भी सत्ता में आने के बाद उन्हें इस पद पर बनाए रखा, हालांकि उन्होंने अधिकांश राज्यों के राज्यपालों को बदल दिया था।

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भी उपराज्यपाल से मुलाकात की

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने शुक्रवार को दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग से मुलाकात की। जंग ने गुरुवार को अपने पद से इस्तीफा दे दिया था।

जंग के इस्तीफे की सूचना गुरुवार को जारी एक प्रेस विज्ञप्ति से मिली थी। जंग मध्य प्रदेश कैडर के पूर्व आईएएस अधिकारी हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top