महिला ने ट्वीट कर मांगा स्‍टॉल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 घंटे के अंदर घर भेजा

महिला ने ट्वीट कर मांगा स्‍टॉल, पीएम नरेंद्र मोदी ने 21 घंटे के अंदर घर भेजास्‍टॉल के साथ शिल्‍पी तिवारी।

नई दिल्ली। शिल्‍पी तिवारी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से ट्वीट करके उनका स्‍टॉल मांगा और पीएम ने 21 घंटे के अंदर उनकी चाहत को पूरा कर‍ दिया। पीएम मोदी ने नीले रंग के स्‍टॉल के साथ ही ट्वीट का प्रिंट आउट अपने दस्‍तखत के साथ शिल्‍पी को भेजा। शिल्‍पी इससे काफी खुश हैं। शिल्‍पी ने शुक्रवार शाम को महाशिवरात्रि के दिन आदियोगी के कार्यक्रम में मोदी के पहने हुए नीले रंग के स्‍टॉल की तारीफ की थी। साथ ही लिखा था कि उन्‍हें यह चाहिए। उन्‍होंने पीएम को ट्वीट कर लिखा, ''मुझे यह स्‍टॉल चाहिए नरेंद्र मोदी।” लगभग 21 घंटे में उनके घर एक डिब्‍बा आया जिसमें वह स्‍टॉल था। इसमें पीएम मोदी का साइन किया हुआ शिल्‍पी का ट्वीट भी था।

महिलाओं से संबन्धित सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शिल्‍पी ने ट्वीट कर पीएम मोदी से मिले गिफ्ट की जानकारी दी। उन्‍होंने लिखा ''आधुनिक भारत के कर्मयोगी पीएम मोदी, जो रोजाना मीलों का सफर करते हैं लेकिन हम सबकी सुनते हैं, से आदियोगी का आशीर्वाद पाकर बहुत खुश हूं।” अगले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा, ''पीएम नरेंद्र मोदी ने यह मुझे आशीर्वाद दिया क्‍योंकि मैंने कल ट्वीट किया था कि मुझे यह स्‍टॉल चा‍हिए। क्‍या मैं सपना देख रही हूं??” इसके बाद उन्‍होंने साइन किए हुए ट्वीट की फोटो शेयर करते हुए लिखा, ''स्‍टॉल के साथ ही यह साइन किया हुआ पेपर आया। क्‍या आप सोच सकते हैं कि एक पीएम आपकी आवाज सुनता है और समय निकालकर उस पर प्रतिक्रिया देता है, पर्सनलाइज करता है।”

शिल्‍पी तिवारी पीएम मोदी की फॉलोअर हैं। साथ ही वह उनके काम की भी समर्थन करती हैं। खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी उन्‍हें फॉलो करते हैं। टि्वटर ने भी शिल्‍पी के अकाउंट को वेरिफाई कर रखा है। बता दें कि मोदी सरकार के कई मंत्री टि्वटर पर काफी सक्रिय हैं। विदेश मंत्री सुषमा स्‍वराज और रेल मंत्री सुरेश प्रभु इनमें सबसे आगे हैं। ये दोनों मंत्री सोशल मीडिया के जरिए मिलने वाली शिकायतों पर भी त्‍वरित कार्रवाई करते हैं। शिल्‍पी तिवारी ने जब यह जानकारी शेयर की तो उन्‍हें टि्वटर यूजर्स से भी अच्‍छा रेस्‍पॉन्‍स मिला। कई यूजर्स ने उन्‍हें बधाई दी, साथ ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के इस कदम की खूब तारीफ की।


ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top