आप का ईवीएम डेमो नाटक, हार स्वीकार करें केजरीवाल : भाजपा  

आप का ईवीएम डेमो नाटक, हार स्वीकार करें केजरीवाल : भाजपा  विधानसभा में ईवीएम पर आप का लाइव डेमो

जालंधर (भाषा)। दिल्ली विधानसभा की आपात बैठक बुला कर आम आदमी पार्टी के नेता द्वारा ईवीएम पर दिखाये गए डेमो को पूरी तरह ‘नाटक' करार देते हुए भारतीय जनता पार्टी की प्रदेश इकाई ने कहा है कि यह सब दिल्ली के मुख्यमंत्री के खिलाफ लगे आरोपों की ओर से लोगों का ध्यान हटाने के लिए किया गया नाटक है। केजरीवाल और उनकी कंपनी को अपनी हार स्वीकार कर काम करना चाहिए।

दिल्ली विधानसभा में ईवीएम डेमो को हास्यास्पद बताते हुए भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता रजत कुमार मोहिंद्रू ने कहा, ‘‘दिल्ली विधानसभा में पिछले दिनों जो कुछ हुआ, वह सब नाटक है। यह अरविंद केजरीवाल के खिलाफ कपिल मिश्र के आरोपों की ओर ध्यान भटकाने के लिए किया गया है।'' रजत ने कहा, ‘‘आप नेताओं पर लगे भ्रष्टाचार के आरोप और निकम्मेपन के कारण पार्टी को हर जगह हार का मुंह देखना पड़ा है, इसलिए ईवीएम के साथ छेड़छाड़ का आरोप लगाने की बजाए हार को स्वीकार कर केजरीवाल और उनकी कंपनी को दिल्ली के विकास के लिए काम करना चाहिए।''

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रवक्ता ने कहा, ‘‘सरकार बनाने के बाद से केजरीवाल और उनकी कंपनी ने केवल नाटक किया है और उनकी पार्टी के नेता ने तो केजरीवाल पर पैसे लेने और रिश्तेदारों को लाभ पहुंचाने का आरोप लगाया है।'' भाजपा नेता ने विधानसभा में दिखाये गए ईवीएम पर सवाल उठाते हुए कहा, ‘‘जिस ईवीएम का डेमो आप नेता ने दिखाया था वह डमी था और अगर यह डमी नहीं था तो क्या निर्वाचन आयोग से मांगा गया था और ऐसा भी नहीं है तो फिर आयोग को कार्रवाई करनी चाहिए।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top