अक्षय कुमार ने कहा- अगर ऐतराज है तो वापस ले लो नेशनल अवॉर्ड

अक्षय कुमार ने कहा- अगर ऐतराज है तो वापस ले लो नेशनल अवॉर्डअभिनेता अक्षय कुमार।

मुंबई। अभिनेता अक्षय कुमार को अभी कुछ दिनों पहले ही बेस्ट एक्टर के लिए नेशनल अवॉर्ड नवाज़ा गया। जबसे उनको ये अवार्ड मिला है तब से उनका विरोध किया जा रहा था, लेकिन इसको लेकर अक्षय ने चुप्पी साध रखी थी। पर अब अक्षय ने अवॉर्ड को लेकर उनका विरोध करने वालों को करारा जवाब दिया है।

मुंबई में स्टंटमैन्स असोसिएशन से जुड़े एक कार्यक्रम में आये अक्षय कुमार ने कहा कि अवॉर्ड को लेकर इतनी बात क्यों हो रही हैं। इससे पहले भी जब किसी को अवॉर्ड मिला है तब भी खूब विवाद हो चुका है। ये कोई नई बात नहीं हैं। अक्षय ने इस दौरान कहा कि उन्हें 26 साल तक फिल्मों में काम करने के बाद ये प्रतिष्ठित पुरस्कार मिला है। फिर भी अगर लोगों को इससे ऐतराज़ है तो वापस लें लें। अक्षय कुमाप को रुस्तम के लिए नेशनल अवॉर्ड से सम्मानित किया गया है।

इस बार जैसे ही प्रियदर्शन की जूरी वाली नेशनल अवॉर्ड टीम ने राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कारों की घोषणा की तो उसमें अक्षय को फिल्म रुस्तम के लिए दिए गए बेस्ट एक्टर के अवॉर्ड को लेकर सोशल मीडिया पर विरोध का दौर शुरू हो गया। कुछ लोगों ने जहां आमिर के दंगल को अवॉर्ड नहीं दिए जाने पर नाराज़गी व्यक्त की वहीं कई लोगों का कहना था कि अक्षय को सिर्फ इसलिए अवॉर्ड दिया गया क्योंकि उनका प्रियदर्शन के साथ अच्छा रेपो है और अक्षय ने प्रियन की कई फिल्मों में काम किया है।
ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Share it
Share it
Top