Top

14 साल की उम्र में पिता बना केरल का लड़का, मां बनने वाली किशोरी पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्ज

14 साल की उम्र में पिता बना केरल का लड़का, मां बनने वाली किशोरी पर पाक्सो एक्ट के तहत मामला दर्जफोटो साभार इंटरनेट।

तिरवनंतपुरम (भाषा)। यहां से 200 किलोमीटर दूर कोच्चि में रहने वाला 14 साल का एक लड़का पिता बन गया है और उसकी बच्ची को जन्म देने वाली लड़की उससे चार साल बड़ी है। पुलिस ने आज बताया कि आठवीं कक्षा में पढ़ने वाले बच्चे के पितृत्व परीक्षण में इस बात की पुष्टि हुई है कि वह ढाई महीने की बच्ची का पिता है। जिस लड़की ने बच्चे को जन्म दिया है वह लड़के की रिश्तेदार है और दोनों पड़ोस में रहते हैं।

पुलिस के मुताबिक लड़की ने आरोप लगाया था कि लड़के ने उसके साथ दुष्कर्म किया जिसके बाद लड़के के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया, हालांकि जब लड़के से पूछताछ की गई तो उसने लड़की को संबंध बनाने के लिए जिम्मेदार ठहराया और 18 वर्षीय किशोरी के खिलाफ भी पॉक्सो कानून की धारा 7 और 8 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कालामसरी के क्षेत्राधिकारी और मामले के जांच अधिकारी एस जयकृष्णन ने कहा, ‘‘हमने अदालत में बयान पेश किए और उचित कानूनी निर्देश मिलने के बाद मामले दर्ज कर लिए हैं।'' कोच्चि के एक स्थानीय स्कूल में पढ़ रहे लड़के को दूसरी जगह भेज दिया गया है। राज्य अपराध रिकॉर्ड ब्यूरो के अनुसार केरल में पिछले साल जुलाई महीने तक बच्चों के खिलाफ अपराध के 1570 मामले दर्ज किए गए थे, जिनमें 520 मामले बलात्कार के थे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.