गौरी लंकेश के हत्यारों को तुरंत गिरफ्तार करे कर्नाटक सरकार : भाजपा

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   6 Sep 2017 2:48 PM GMT

गौरी लंकेश के हत्यारों  को तुरंत गिरफ्तार करे कर्नाटक सरकार : भाजपापत्रकार गौरी लंकेश की फोटो के संग एक महिला।

नई दिल्ली (भाषा)। भाजपा ने आज कर्नाटक सरकार से कहा कि वह पत्रकार गौरी लंकेश की बंगलुरु में हुई हत्या की त्वरित जांच करे और दोषियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार करे।

केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार ने मुख्यमंत्री सिद्धारमैया पर हमला बोला और कहा कि कांग्रेस नीत सरकार में कानून व्यवस्था की हालत बहुत खराब है। उन्होंने कहा कि बीते ढाई वर्षों में यहां 18-19 राजनैतिक हत्याएं हुई हैं, जिनमें तर्कवादी एम एम कलबुर्गी की हत्या भी शामिल है।

बंगलुरु से लोकसभा सदस्य अनंत कुमार ने संवाददाताओं से कहा, ' ' कर्नाटक की वरिष्ठ पत्रकार गौरी लंकेश की बेरहमी से हत्या कर दी गई। हम इसकी कड़ी निंदा करते हैं, हम राज्य सरकार और मुख्यमंत्री सिद्धारमैया से अनुरोध करते हैं कि वह त्वरित जांच करवाएं, दोषियों को तत्काल गिरफ्तार करें और उन्हें कठोर दंड दें।' ' उन्होंने कहा कि सिद्धारमैया सरकार हत्या की घटनाओं की जांच को उनके तार्किक निष्कर्ष तक पहुंचाने में असफल रही है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

अनंत कुमार ने कहा कि उच्चतम न्यायालय ने कल ही डीएसपी गणपति की रहस्यमयी हत्या की जांच सीबीआई को सौंपी है साथ ही राज्य सरकार की जांच पर भी सवाल उठाए हैं। हालांकि उन्होंने इस सवाल का जवाब देने से इनकार कर दिया कि भाजपा मामले की सीबीआई जांच चाहती है या नहीं।

हिंदुत्व की राजनीति की मुखर आलोचक गौरी लंकेश (55 वर्ष) की कल उनके आवास पर अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top