Top

महाराष्ट्रः चलती बस में भाजपा नेता ने बनाए शारीरिक संबंध, रेप का केस दर्ज

महाराष्ट्रः चलती बस में भाजपा नेता ने बनाए शारीरिक संबंध, रेप का केस दर्जअश्लील हरकर करते महाराष्ट्र के गढ़चिरोली जिला के भाजपा महासचिव प्रा. रवींद्र बावनथड़े

गडचिरौली। महाराष्ट्र में एक चलती बस में शारीरिक संबंध बनाने का वीडियो वायरल होने से हड़कंप मच गया। वीडियो में सत्ताधारी बीजेपी का एक युवा नेता युवती के साथ अश्लील हरकत करते हुए दिखाई दे रहे है। युवती ने आरोप लगाया कि बीजेपी नेता रविन्द्र बावनथड़े ने नौकरी और शादी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया है।

मामला गडचिरौली जिले के चंद्रपुर इलाके का है। बस में लगे सीसीटीवी में यह पूरा मामला रिकार्ड हो गया। वीडियो में साफ दिख रहा है कि भाजपा के गढ़चिरोली जिला महासचिव प्रा. रवींद्र बावनथड़े एक महिला के साथ शारीरिक संबंध बना रहा है। बस में कई यात्री सवार हैं।

वीडियो हुआ वायरल

वीडियो वायरल होते ही उसमें दिखाई दे रही युवती सामने आई और उसने पुलिस में रेप का केस दर्ज कराया। युवती का आरोप है कि उसे नौकरी का झांसा देकर उसके साथ रेप किया गया। साथ ही आरोपी ने उससे शादी का वादा भी किया था।

पुलिस बोलने से कर रही इनकार

पुलिस ने युवती की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। आरोपी नेता रविन्द्र बावनथड़े अभी फरार चल रहा है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है। सत्ताधारी पार्टी के नेता से जुड़ा मामला होने के चलते पुलिस इस बारे में कुछ भी बोलने से इनकार कर रही है।

सियासी गलियारें में आया भूचाल

वहीं सेक्स वीडियो वायरल होते ही सियासी गलियारों में भूचाल आ गया। बीजेपी नेताओं ने इस पर किसी भी तरह की प्रतिक्रिया से इनकार किया है। वह मामले की जांच के बाद कुछ बयान देने की बात कह रहे हैं।

रेप का दर्ज किया गया मामला

इस मामले में नागभीड़ पुलिस ने आरोपी बावनथड़े के खिलाफ धारा 376 (2), क, ब, 66 (इ), 67, 67 (अ) के तहत मामला दर्ज किया है। मामला दाखिल होने के बाद से आरोपी प्रा. रवींद्र बावनथड़े फरार बताया जा रहा है। आगे की जांच थानेदार चव्हाण के मार्गदर्शन में शुरू है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.