केरल के कोचीन शिपयार्ड में लगी आग से पांच लोगों की मौत

केरल के कोचीन शिपयार्ड में लगी आग से पांच लोगों की मौतसाभार: इंटरनेट।

केरल के महत्वूपूर्ण कोच्चि शिपयार्ड में हुए विस्फोट में पांच लोगों की मौत का मामला सामने आया है। वहीं इस धमाके में कम से कम 15 लोग घायल हुए हैं। जानकारी के मुताबिक कोचीन शिपयार्ड में ONGC टैंकर में धमाका हुआ है। शिपयार्ड में धमाके के बाद मौके पर पुलिस और दमकल की टीम पहुंच गई है। दमकल की टीम आग को काबू करने में जुट गई है। वही घायलों को भी अस्पताल ले जाया गया है।

जानकारी के मुताबिक ओएनजीसी का ड्रिल शिप 'सागर भूषण' मरम्मत के लिए कोच्चि शिपयार्ड लाया गया था। इसी दौरान उसके वाटर टैंक में धमाका हो गया। इसके बाद वहां आग लग गई, जिसे बुझाने के लिए तुंरत अग्निशमन को खबर दी गई। अग्निशमन कर्मियों ने तुरंत कदम उठाते हुए आग पर काबू पर पा लिया और सभी घायलों को अस्‍पताल भिजवाया गया है फिलहाल वहां राहत और बचाव काम जारी है।

ये भी पढ़ें- मुंबई: लोअर परेल के नवरंग स्टूडियो में लगी आग

धमाके की वज़ह साफ नहीं हो पाई है

कोचीन शिपयार्ड में धमाका क्यों हुआ, अब तक इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है। बताया जा रहा है कि यहां एक कंटेनर के वाटर टैंकर में धमाका हुआ है जिसके बाद आग लग गई। सभी घायलों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जहाज के आसपास के इलाके को घेर लिया है और घटना की जांच शुरू कर दी है बताया जा रहा है कि कोच्चि शिपयार्ड पर मरम्मत का काम चल रहा था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Tags:    cochin shipyard 
Share it
Share it
Share it
Top