प्रधानमंत्री मोदी को बम से उड़ाने के लिए विदेश से मध्यप्रदेश के इस व्यक्ति के पास आई कॉल, 50 करोड़ का ऑफर

प्रधानमंत्री मोदी को बम से उड़ाने के लिए विदेश से मध्यप्रदेश के इस व्यक्ति के पास आई कॉल, 50 करोड़ का ऑफरप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाने के लिए विदेश आई कॉल।

सतना। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की हत्या करने के लिए विदेश से मध्यप्रदेश के सतना जिले के रामनगर निवासी कुशल सोनी को शनिवार शाम एक अंजान नंबर से फोन आया, फोन करने वाले ने प्रधानमंत्री की हत्या करने के लिए 50 करोड़ ऑफर दिया। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रामनगर थाने के प्रभारी केएम मिश्रा के मुताबिक, फोन करने वाले ने कुशल को बताया कि 25 मई को मुंबई में प्रधानमंत्री की जनसभा को संबोधित करने वाले हैं। इस जनसभा में ही नरेंद्र मोदी को बम से उड़ाना है। फोन करने वाले ने सोनी को ऑफर दिया कि अगर वह इस प्लान में शामिल हो जाए तो उसे 50 करोड़ रुपये दिए जाएंगे।

फोन करने वाले ने अपना नाम और पता नहीं बताया। फोन जिस नंबर से आया था, वह आठ अंकों का है। कुशल ने इस फोन कॉल की शिकायत थाने में दर्ज करा दी है। पुलिस की साइबर शाखा मामले की जांच कर रही है। पुलिस अधीक्षक मिथिलेश शुक्ला ने बताया कि पुलिस पूरे मामले की जांच की जा रही है। शिकायतकर्ता के पास वाइस रिकार्डिग भी है। इसकी साइबर शाखा द्वारा जांच की जा रही है कि फोन नंबर किसका और कहां का है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top