शशिकला की नियुक्ति रद्द करने के मुद्दे पर कोर्ट लेगी अंतिम निर्णय : दिनाकरण

शशिकला की नियुक्ति रद्द करने के मुद्दे पर कोर्ट लेगी अंतिम निर्णय : दिनाकरणअन्नाद्रमुक के नेता टीटीवी दिनाकरण।

मदुरै (तमिलनाडु) (भाषा)। अलग-थलग पड़ गए अन्नाद्रमुक नेता टी टी वी दिनाकरण ने एकीकृत अन्नाद्रमुक द्वारा अपनी रिश्तेदार वीके शशिकला की पार्टी के अंतरिम प्रमुख पद पर नियुक्ति रद्द किए जाने की घोषणा को कोई महत्व नहीं दिया और कहा कि अदालत इस मुद्दे पर अपना अंतिम निर्णय देगी।

आक्रामक दिनाकरण ने महासभा की बैठक को सार्वजनिक सभा करार देते हुए कहा कि उन्होंने (पलानीस्वामी के नेतृत्व वाली) इस सरकार को बदलने के लिए कार्रवाई की थी। उन्होंने मद्रास उच्च न्यायालय के आदेश का जिक्र किया, जिसमें कहा गया है कि आज की महासभा में लिए गए फैसले इस मामले में अपील पर होने वाले निर्णय के दायरे में आएंगे। उन्होंने कहा कि इसके बाद ही यह पता चलेगा कि क्या शशिकला को पद से हटाना वैध था।

महासभा की बैठक पर रोक लगाने के लिए दायर याचिका खारिज करने के एकल न्यायाधीश की पीठ का आदेश निरस्त कराने के दिनाकरण गुट के एक विधायक की अपील पर सुनवाई करते हुए कल रात अदालत ने इस बैठक को हरी झण्डी दे दी थी और यह अपील 23 अक्तूबर को सुनवाई के लिए सूचीबद्ध कर दी थी।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शशिकला को महासभा से निकाले जाने के बारे में पलानीस्वामी के साथ सत्ता के लिए संघर्ष कर रहे दिनाकरण ने कहा, ऐसे में, हमें इसे बड़ा (एक बड़ा मुद्दा) बनाने की जरुरत नहीं है, उन्होंने कहा कि यह निर्णय लेने वाली वही महासभा है, जिसने पिछले साल उन्हें महासचिव के पद पर तैनात किया था।

Share it
Top