Top

बुलंदशहर में ‘भाजपाइयों’ से भिड़ने पर सीओ श्रेष्ठा को मिली सजा, बहराइच तबादला 

बुलंदशहर में ‘भाजपाइयों’ से भिड़ने पर सीओ श्रेष्ठा को मिली सजा, बहराइच तबादला 22 जून को वाहन चेकिंग के दौरान भाजपा नेता और सीओ के बीच हुई थी नोकझोक

बुलंदशहर। कुछ दिन पहले बुलंदशहर का एक वीडियों बहुत वायरल हुआ था कि एक भाजपा नेता पुलिस के सामने सत्ता का रौब दिखा रहे थे जिसपर वहां की सीओ ने उसकी एक न सुनी और उसकी गाड़ी के चालान के साथ-साथ सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में गिरफ्तार भी किया गया। लेकिन अब भाजपा नेता से भिड़ने की सजा आखिरकार सीओ स्याना श्रेष्ठा को मिल ही गई। शासन ने श्रेष्ठा का बहराइच तबादला कर दिया है।

यह था मामला

22 जून को वाहन चेकिंग के दौरान बीजेपी की जिला पंचायत सदस्य के पति प्रमोद लोधी के पास बाइक के कागज़ न होने पर महिला सीओ श्रेष्ठा शर्मा ने बीजेपी नेता की बाइक का चालान कर दिया। बीजेपी नेता ने बाइक के चालान काटने का विरोध किया और पुलिसकर्मियों से भिड़ गया। इसके बाद सीओ श्रेष्ठा ने सरकारी काम में बाधा डालने के आरोप में बीजेपी नेता को गिरफ्तार कर लिया।

सीओ को हटवाने पर लामबंद हुए थे भाजपा कार्यकर्ता

23 जून को जब प्रमोद को कोर्ट में पेश किया गया तो उसी दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने पुलिस की कार्यप्रणाली पर सवालिया निशान उठाते हुए नारेबाजी की थी, जिसकी सूचना पर सीओ स्याना कचहरी पहुंच गई थी। भाजपा नेताओं व सीओ स्याना श्रेष्ठा के बीच तीखी नोंकझोक हुई थी। इस घटना के बाद भाजपा विधायक से लेकर नेता सीओ स्याना को हटवाने के लिए लामबंद हो गए थे।

बहराइच में हुआ तबादला

आखिरकार भाजपाइयों से भिड़ने की गाज सीओ स्याना श्रेष्ठा पर गिर गई और शासन ने उनका तबादला बहराइच कर दिया। हालांकि अधिकारी इस रूटीन प्रक्रिया बता रहे हैं। स्याना एसओ कौशलेंद्र को एसएसपी मुनिराज जी दो दिन पहले वहां से हटा चुके है।

चार अन्य सीओ का भी हुआ तबादला

सीओ श्रेष्ठा के साथ शासन ने जिले से चार अन्य सीओ के तबादले भी किए हैं। सीओ सिटी प्रीति ¨सह का बुलंदशहर से हरदोई, चंद्रधर गौड़ का खुर्जा से मथुरा, जबकि अभी स्थानांतरित होकर आए सीओ दिनेश कुमार को बहराइच व वंदना शर्मा का बुलंदशहर से गोरखपुर तबादला किया गया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Next Story

More Stories


© 2019 All rights reserved.