नशेबाजों ने महिला समेत पति से की हाथापाई, क्लब के सुरक्षा कर्मी मदद को आये आगे

नशेबाजों ने महिला समेत पति से की हाथापाई, क्लब के सुरक्षा कर्मी मदद को आये आगेसाभार: इंटरनेट

कोलकाता (आईएएनएस)। पश्चिम बंगाल की राजधानी कोलकाता के एक बार में महिला के साथ कथित तौर पर छेड़छाड़ का मामला सामने आया है। महिला के पति के साथ मारपीट भी की गई है। कोलकाता पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने सोमवार को बताया कि पीड़ित दंपति ने शेक्सपियर सारणी पुलिस थाने में इस घटना में शामिल तीन लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पीड़ित के मुताबिक, मध्य कोलकाता के पार्क स्ट्रीट में 'एम बार एंड किचन' नाम के बार में शनिवार देर रात नशे में धुत्त तीन लोगों ने उन पर हमला कर दिया।महिला ने बताया, "हमारे एक दोस्त ने हमें एक बार में बुलाया था इसलिए हम वहां चले गए लेकिन कुछ लोगों ने हमसे कहा कि हम वहां नहीं जा सकते क्योंकि वह पहले से ही रिजर्व है।

सभी ने बहुत शराब पी रखी थी। उन्होंने मुझे आपत्तिजनक तरीके से छुआ और मुझे धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया।" इस दौरान जब महिला का पति उसको बचाने आया तो नशेबाजों ने उसकी भी पिटाई कर दी।महिला ने बताया, "उन्होंने मेरे पति को बालों से पकड़ा और उसका गला घोंटने की कोशिश की।" इसी दौरान क्लब प्रशासन और सुरक्षा कर्मियों को जैसे ही घटना की जानकारी हुई वो तुरंत दम्पति को बचाने के लिए दौड़ आये तब कहीं जा कर दोनों की जान बच पाई। दंपति ने पुलिस में शिकायत दर्ज करा दी है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top