बिहार में फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नाराज़ लोगों ने पुलिस के वाहन फूंके

बिहार में फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या, नाराज़ लोगों ने पुलिस के वाहन फूंकेघटना से गुस्साए लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया और पुलिस के दो वाहनों को फूंक दिया।

सीवान (आईएएनएस)। बिहार में सीवान जिले के हुसैनगंज थाना क्षेत्र में मंगलवार की रात घर में घुसकर अपराधियों ने एक फर्नीचर व्यवसायी की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना से गुस्साए लोगों ने बुधवार को जमकर हंगामा किया और पुलिस के दो वाहनों को फूंक दिया। पुलिस के अनुसार, हुसैनगंज थाना क्षेत्र के माहपुर निवासी फर्नीचर व्यवसायी रशीद अहमद अपने घर में दो मंजिला इमारत की छत पर सोए थे। इस दौरान अपराधियों ने घर के पीछे के रास्ते से छत पर चढ़ कर उन्हें गोली मार दी, जिससे घटनास्थल पर ही उनकी मौत हो गई।

गोली की आवाज सुन जब परिजन छत पर पहुंचे तब तक राशिद की मौत हो चुकी थी। आशंका है कि हत्यारे घर के पिछवाड़े पाइप के सहारे छत पर चढ़े होंगे और हत्या कर फिर उसी रास्ते नीचे उतर फरार हो गए। सुबह जब ग्रामीणों को इसकी सूचना मिली तो नाराज ग्रामीण शव को लेकर सड़क पर उतर गए। इस घटना से आक्रोशित लोगों ने आंदर-सीवान मार्ग को जाम कर दिया और सड़क पर टायर जलाकर आवागमन अवरुद्ध कर प्रदर्शन किया।

यह भी पढ़ें : 4 दिन, 3 देश, 62 घंटे, 33 कार्यक्रम... ऐसे पूरी हुई मोदी की ताबड़तोड़ विदेश यात्रा

इस दौरान लोगों को समझाने आई पुलिस के दो वाहनों को भी आक्रोशित लोगों ने फूंक दिया। पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटनास्थल पर अन्य थानों की पुलिस को भेजा गया है। आक्रोशित लोग हत्यारे की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। पुलिस अधिकारी ने बताया कि लोगों को समझााने का प्रयास किया जा रहा है। व्यवसायी की हत्या के बाद क्षेत्र में तनाव बना हुआ है। हत्या के कारणों का अब तक पता नहीं चल पाया है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top