ग्रीन पार्क आईपीएल के लिए तैयार, फिल्मी सितारे भी करेंगे दर्शकों का मनोरंजन 

ग्रीन पार्क आईपीएल के लिए तैयार, फिल्मी सितारे भी करेंगे दर्शकों का मनोरंजन आईपीएल-2017।

कानपुर (भाषा)। ग्रीन पार्क में 10 और 13 मई को होने वाले गुजरात लायंस के दो मैचों के लिये स्टेडियम में सारी तैयारियां पूरी कर ली गयी है। 20 अप्रैल से इन दोनों मैचों के टिकट आनलाइन उपलब्ध होंगे।

आपको बता दें कि गुजरात लायंस ने पिछले साल नौवें आईपीएल में कानपुर को राजकोट के बाद अपना दूसरा घरेलू मैदान बनाया था और पिछले वर्ष भी ग्रीन पार्क में दो आईपीएल मैच खेले गये थे। इस वर्ष भी आईपीएल के दो मैच ग्रीन पार्क में होंगे। गुजरात लायंस दस मई को पहले मैच में दिल्ली डेयरडेविल्स और फिर 13 मई को सनराइजर्स हैदराबाद से भिड़ेगा। गुजरात लायंस की अंकिता मलिक ने बताया कि गुजरात की टीम आठ मई की शाम या नौ मई की सुबह कानपुर पहुंच जाएगी और 14 मई की सुबह कानपुर से वापस लौटेगी।

पिछले साल लायन्स का समर्थन करने के लिये संजय दत्त आये थे और अंकिता ने बताया कि इस बार भी कानपुर के ग्रीन पार्क में गुजरात टीम के समर्थन में कुछ फिल्मी सितारे आयेंगे। ग्रीन पार्क का निरीक्षण करने आये गुजरात लायंस के सीईओ कर्नल अरविन्दर सिंह ने पत्रकारों को बताया कि वह तैयारियों से पूरी तरह से संतुष्ट हैं। दर्शकों के मनोरंजन के साथ उनके खान पान और अन्य सुविधाओं का भी पूरी तरह से ध्यान रखा जाएगा।

First Published: 2017-04-11 19:13:01.0

Share it
Share it
Share it
Top