मनोहर लाल खट्टर ने की ‘बेटी बचाओ’ को लेकर अपनी तारीफ, सोशल मीडिया पर लोगों ने घेरा

मनोहर लाल खट्टर ने की ‘बेटी बचाओ’ को लेकर अपनी तारीफ, सोशल मीडिया पर लोगों ने घेरामनाेहर लाल खट‍्टर

लखनऊ। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने ‘बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ’ योजना को लेकर अपनी तारीफ करते हुए एक ट्वीट किया लेकिन उनके इस ट्वीट का लोगों पर उल्टा असर हुआ। यह ट्वीट सीएमओ हरियाणा के आधिकारिक ट्विटर अकांउट से किया गया था।

ट्विटर पर लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया और शुक्रवार को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में हुई घटना पर उन्हें घेर लिया। शुक्रवार को गुरुग्राम के रेयान इंटरनेशनल स्कूल में एक सात साल के बच्चे प्रद्युम्न की दुष्कर्म के बाद गला रेतकर हत्या कर दी गई थी। हत्या करने वाला स्कूल बस का ड्राइवर अशोक था। इस बात को लेकर पहले ही लोगों में गुस्सा था और लोग सोशल मीडिया पर अपनी भड़ास निकाल रहे थे लेकिन मनोहर लाल खट्टर के इस ट्वीट के बाद उनका गुस्सा और भड़क गया।

सीएमओ हरियाणा ने ट्वीट किया था -

इस ट्वीट पर लोगों ने उनसे सवाल करना शुरू कर दिया

किरन वशिष्ठ ने ट्वीट किया -सर पहले हमारे बच्चों को सुरक्षित कीजिए। आज जो प्रद्युम्न के साथ हुआ गुरुग्राम के रेयान स्कूल में हुआ कल किसी और स्कूल में हो सकता है।

रूपेश कुमार ठाकुर ने ट्वीट किया - गुरुग्राम की घटना का लीपापोती भाजपा के लिए कलंक ना बनाएं । आपके कारण हर बार किरकिरी हो रही है, चाहे मामला डेरा का हो या गुरुग्राम स्कूल का।

देव जाट ने लिखा - मुख्यमंत्री की बड़ी विफलता है। बच्चे उनके प्रदेश में सुरक्षित नहीं हैं।

अमित मौर्या ने लिखा - बेटी पढ़ाओ बेटी बचाओ और रेयान स्कूल में 7 साल के प्रद्युम्न की हत्या। क्या आपकी सरकार में बेटो की सुरक्षा का जिक्र नहीं।

मनोज शर्मा ने लिखा -कहां हैं तरक्की सर, बच्चे स्कूल में मर रहे हैं।

शशि भूषण ने इसे डेरा सच्चा सौदा मामले से जोड़ते हुए लिखा - वह भी एक बेटी ही थी जिसमें आप राम रहीम को संरक्षण दिए थे।पन्द्रह दिन बाद डेरे की जांच।

Share it
Share it
Share it
Top