भारत भी यादगार बना देना चाहता है जस्टिन बीबर का शो, कल मुंबई में करेंगे परफॉर्म 

भारत भी यादगार बना देना चाहता है जस्टिन बीबर का शो, कल मुंबई में करेंगे परफॉर्म 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में जस्टिन बीबर का शो।

नई दिल्ली। भारत में हालीवुड गायक जस्टिन बीबर के शो का लोगों में बड़ा उत्साह दिख रहा है। जस्टिन बीबर का शो 10 मई को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में शो करने वाले हैं। जस्टिन अपने पर्पज वर्ल्ड टूर के तहत भारत में अपना शो करेंगे।

शो के ऑर्गेनाइजर व्हाइट फॉक्स इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर अरुण जैन का कहना है कि जस्टिन बीबर सिर्फ एक चार्ट टॉपिंग आर्टिस्ट ही नहीं हैं बल्कि वे एक बहुत बड़े स्टार हैं जिनकी डिमांड बहुत ज्यादा है।

जुदा होगी एंट्री

जस्टिन बीबर और 25 डांसर्स की उनकी टीम आठ बजे स्टेज पर आएगी और ये 90 मिनट तक परफॉर्म करेंगे। शो में वे पर्पज नाम की एल्बम के गानों पर परफॉर्म करेंगे। इसके अलावा वे बेबी और बॉयफ्रेंड जैसे हिट गानों को भी दर्शकों के सामने पेश करेंगे, लेकिन खास मौका उस समय होगा जब बीबर गिटार थामेंगे और स्टेज के बीचोंबीच वेलवेट के काउच पर बैठकर कोल्ड वाटर और लव योरसेल्फ परफॉर्म करेंगे। जस्टिन के साथ डांसरों के साथ ही बेहतरीन डीजे की टीम भी होगी।

इसी स्टेज पर करेंगे परफॉर्म ।

सलमान के बॉडीगार्ड शेरा करेंगे बीबर की सुरक्षा

इसी बीच कॉन्सर्ट से पहले सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा तैयारियों का जायजा ले रहे हैं। वह खुद स्टेज तैयार होते चेक करने आए तो कल मुंबई एयरपोर्ट पर भी दिखे। बता दें कि सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड को पूरी तरह जस्ट‍िन बीबर की सुरक्षा के लिए ड्यूटी पर लगा दिया है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

खाने में अधिकतर ऑर्गेनिक चीजें

जस्टिन ने खाने में सब्जियों की मांग की है जो रैंच सॉस, कटे हुए फल, ऑर्गेनिक केले और बिना बीज वाले अंगूरों से सीजनल फल की होंगे। इसके अलावा स्नैक्स में ऑर्गेनिक टर्की, लेटस, काले जैतून की मांग की है। बैकस्टेज उन्होंने व्हाइट स्लाइस्ड ब्रेड, आलू के चिप्स, मिंट और वाटरमेलन गम, विनेहप चिप्स, ऑर्गेनिट ड्राइड फ्रूट और मूंगफली के लिए कहा है।

महाराजाओं की तरह होगा डिनर

पहले दिन उन्हें राजस्थान से आए शाही खानसामे महाराजाओं के पसंदीदा व्यंजन परोसेंगे। सोने और चांदी की प्लेंटे उनके लिए खासतौर से बनाई गई हैं जिस पर जस्टिन और उनकी टीम के नाम गुदे हुए हैं। वो भी हिंदी में। भारतीय खाने के शौकीन जस्टिन को भारत के 29 राज्यों का प्रतिनिधित्व करने वाले व्यंजन परोसे जाएंगे. डिनर को खास बनाने के लिए बैकग्राउंड में सारंगीवादक पारंपरिक संगीत का छौंक लगाएंगे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top