जिन्होंने हिमाचल को लूटा उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया है : मोदी

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   2 Nov 2017 6:52 PM GMT

जिन्होंने हिमाचल को लूटा उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया है : मोदीप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी। 

कांगड़ा (आईएएनएस)। कांग्रेस को 'लाफिंग क्लब' बताते हुए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को कहा कि पार्टी देश के हर कोने में अपनी पकड़ खो रही है। मोदी ने कांगड़ा में हिमाचल प्रदेश विधानसभा चुनाव 2017 से पहले कांगड़ा में अपनी पहली चुनाव रैली को संबोधित करते हुए कहा, "हम सभी को कांग्रेस पर नजर डालने की जरूरत है। हमें उनकी सराहना करनी चाहिए। उनके पास खोने को कुछ भी नहीं बचा है और उन्होंने देश के हर हिस्से में अपनी पकड़ खो दी है।"

उन्होंने कहा, "जहां भी लोगों को मौका मिला, उन्होंने परिवर्तन के लिए मतदान किया। वे (कांग्रेस) एक लाफिंग क्लब बनकर रह गए हैं।" कांग्रेस शासित हिमाचल में विधानसभा चुनाव नौ नवंबर को होंगे।

हिमाचल प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए मोदी ने कहा कि मुख्यमंत्री वीरभद्र सिंह भ्रष्टाचार के खिलाफ कार्रवाई के बारे में बात कर रहे थे, जब वह खुद भ्रष्टाचार के मामले में जमानत पर थे।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मोदी ने कहा, "इस मामले के बावजूद, सिंह साहब ने दावा किया है कि अगर कांग्रेस दोबारा सत्ता में आती है तो भ्रष्टाचार के खिलाफ वह शून्य सहनशीलता की नीति अपनाएगी। क्या कोई उन पर भरोसा कर सकता है?"

प्रधानमंत्री मोदी संग वरिष्ठ नेता शांता कुमार।

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांगड़ा के रैहन में जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, जिन्होंने हिमाचल को लूटा उन्हें विदाई देने का वक्त आ गया है, जनता हिमाचल में रिकार्ड तोड़ मतों से भाजपा सरकार बनाए। तभी कांग्रेस को सबक मिलेगा। उन्होंने जनता से अपील की कि चुनाव में हराकर कांग्रेस को सजा देनी चाहिए। कांग्रेस महात्मा गांधी वाली पार्टी नहीं रही। कांग्रेस जातिवाद का जहर फैलाने वाली बन गई है।

कांग्रेस पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि वे अपनी पार्टी का घोषणापत्र दिखा रहे हैं और कह रहे हैं कि कांग्रेस की सरकार बनेगी तो भ्रष्टाचार के प्रति उनका रुख कतई बर्दाश्त नहीं करने का होगा। अब बताइए, ये उनकी हिम्मत ही तो है, कोई और दल का नेता होता तो मुंह छिपाकर भाग जाता।

उन्होंने कहा कि कांग्रेस सड़ी हुई सोच का नमूना है, उन्होंने कहा कि नेहरु के समय जनसंघ के जन्म में शांता जैसे लोगों ने इसके बीज बोए। वे कहते थे कि जनसंघ को जड़ से उखाड़ देंगे। लेकिन हमने कीचड़ में भी कमल खिलाया। अब हम सड़ी सोच से देश को मुक्त कराएंगे।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी।

मोदी ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने हिमाचल में पांच दानवों को पनपने का मौका दिया और संरक्षण दिया पहला दानव खनन माफिया है, जिससे देवभूमि का सीना छलनी हो रहा है, दूसरा वन माफिया है, जो जंगल लूट रहा है और प्राकृतिक संपदा को नष्ट करा रहा है, तीसरा दानव ड्रग माफिया है जो हमारी पीढ़ी को तबाह कर रहा है, मोदी ने जनता से पूछा कि ड्रग माफिया आपके घर में आपकी संतानों को तबाह कर रहा है क्या ऐसे ड्रग माफिया का खात्मा होना चाहिए कि नहीं।

उन्होंने कहा कि ड्रग माफिया के खिलाफ भाजपा की सरकार कठोरता से काम करेगी। चौथा दानव है टैंडर माफिया। टैंडर में भाई भतीजावाद चल रहा है। उन्होंने सवाल किया कि इस टैंडर माफिया से मुक्ति मिलनी चाहिए कि नहीं। योग्य को टैंडर मिलना चाहिए कि नहीं। टैंडर माफिया से हिमाचल को मुक्त करना है, पांचवा दानव है ट्रांसफर माफिया। किसी को ट्रांसफर कराना है तो बोली लगती है. जो पैसे पाकर ट्रांसफर करते है वो क्या आपका भला करेंगे या अपना।

मोदी ने कहा कि इन पांचों दानवों को 9 तारीख को भस्म कर दिया जाना चाहिए, पांच दानवों की आत्मा पोलिंग मशीन में है।

फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top