गोरखपुर मामले की जांच करेगी सपा, रविवार को अखिलेश यादव को सौंपेगी जांच रिपोर्ट

गोरखपुर मामले की जांच करेगी सपा, रविवार को अखिलेश यादव को सौंपेगी जांच रिपोर्टसमाजवादी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव। 

लखनऊ (आईएएनएस/आईपीएन)। समाजवादी पार्टी (सपा) ने गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी से 33 बच्चों की मौत मामले की जांच के लिए विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में छह सदस्यीय जांच दल गोरखपुर भेजा है। जांच कमेटी घटना की जांच कर 13 अगस्त तक पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगा।

सपा के प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी ने शनिवार को बताया, "पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव के निर्देशानुसार गोरखपुर के बाबा राघवदास मेडिकल कॉलेज में 10 व 11 अगस्त को कई दर्जन बच्चों की मौत की हृदय विदारक घटना की जांच के लिए विधानसभा में सपा के नेता प्रतिपक्ष रामगोविंद चौधरी के नेतृत्व में छह सदस्यीय जांच दल गठित किया गया है।"

जांच कमेटी में चौधरी के अलावा पूर्वमंत्री ब्रह्माशंकर त्रिपाठी, एमएलसी संतोष यादव 'सनी', पूर्व राज्यमंत्री राधेश्याम सिंह, जिलाध्यक्ष प्रह्लाद यादव एवं महानगर अध्यक्ष जियाउल इस्लाम शामिल हैं।

उत्तर प्रदेश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

चौधरी ने बताया कि जांच दल तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हो गया है। वह घटना की जांच कर 13 अगस्त तक राष्ट्रीय अध्यक्ष को अपनी जांच रिपोर्ट सौंपेगा।

Share it
Share it
Share it
Top