यूपी: शाहजहांपुर में टेंपो और पिकअप को रौंदते हुए ट्रक पलटा, 16 लोगों की मौके पर मौत

यूपी: शाहजहांपुर में टेंपो और पिकअप को रौंदते हुए ट्रक पलटा, 16 लोगों की मौके पर मौततेज रफ्तार के कारण हुआ हादसा (तस्‍वीर- एएनआई)

उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में मंलगवार सुबह एक दर्दनाक हादसा हो गया। एक सड़क हादसे में 16 लोगों की मौत हो गई है, जबकि 5 लोग गंभीर रुप से घायल बताए जा रहे हैं। घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह जानकारी न्‍यूज एजेंसी एएनआई ने दी है।

घटना शाहजहांपुर जिले के रोजा थाना की है। इलाके में मंगलवार की सुबह हाईवे से एक टेंपो गुजर रहा था। तभी पीछे से एक तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक आया और उसने टेंपो को रौंद दिया। टेंपो के आगे सवारी भरकर जा रहे पिकअप वाहन को भी ट्रक ने टक्कर मारी और फिर तेज रफ्तार से पलट गया। हादसा इतना भीषण था कि मौके पर ही 16 लोगों की मौत हो गई। घटना की सूचना मिलते ही डीएम और एसपी मौके पर पहुंचे, वहीं ट्रक चालक फरार हो गया।


स्‍थानीय लोगों की मदद से हादसे में घायल लोगों को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यहां कई लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। फिलहाल पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के भेज दिया है।

इस सड़क दुर्घटना की खबर मिलते ही प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया साथ ही घायलों से उपचार और उचित मुआवजे के संबंध में जिलाधिकारी को निर्देश दिया। उन्होंने मृतकों के प्रति शोक-संवेदना व्यक्त की है और जिला प्रशासन को उचित सहायता राशि प्रदान करने के निर्देश दिए हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top