दलित बनाम दलित पर बोलीं मीरा कुमार, जातिवाद की धारणा समाप्त हो

दलित बनाम दलित पर बोलीं मीरा कुमार, जातिवाद की धारणा समाप्त होप्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मीरा कुमार 

नई दिल्ली। राष्ट्रपति चुनावों में विपक्ष की उम्मीदवार मीरा कुमार का कहना है कि राष्ट्रपति चुनावों को दलित बनाम दलित के रूप में देखा जा रहा है। यह धारणा जल्द से जल्द समाप्त होनी चाहिए।

मीरा कुमार बुधवार को राष्ट्रपति चुनाव के लिए नामांकन करेंगी। मीरा कुमार ने कहा कि वह लोकतांत्रिक मूल्यों, समावेशिता, गरीबी उन्मूलन, जाति व्यवस्था के खात्मे के मुद्दों पर चुनाव लड़ेंगी और साबरमती आश्रम से चुनाव प्रचार अभियान शुरू करेंगी। उन्होंने यह भी कहा कि लोकसभा अध्यक्ष रहते हुए सभी सांसदों ने मेरे काम करने के तरीके की प्रशंसा की थी, किसी ने भी यह आरोप नहीं लगाया कि मैंने पक्षपात किया।

वहीं उनके प्रतिद्वंदी रामनाथ कोविंद को जेडीयू का समर्थन मिलने पर मीरा कुमार ने कहा, राजनीति में इस तरह की चीजें होती हैं, सही समय पर मैं निर्णय लूंगी कि क्या करना है।

ये भी पढ़ें: योगी ने सरकार के 100 दिन पूरे होने पर कहा- हमारी सरकार बिना किसी भेदभाव के काम कर रही है

इससे पहले ईद के मौके पर सोमवार को मीरा कुमार ने ट्विटर पर एंट्री कर ली है। उन्होंने अपने ट्वीटर हैंडल (meira_kumar) से सभी को ईद की मुबारकबाद के लिए सबसे पहला ट्वीट किया। पहले ट्वीट में उन्‍होंने लिखा सभी के लिए खुशी, शांति और समृद्धि की कामना। ट्विटर पर अभी उनके 2,925 फॉलोवर हैं और वह सिर्फ इंडियन नेशनल कांग्रेस को फॉलो करती हैं।

ये भी पढ़ें: जम्मू कश्मीर एक जुलाई से जीएसटी लागू करे नहीं तो उठाना होगा भारी नुकसान, जेटली का महबूबा से आग्रह

Share it
Share it
Share it
Top