जिम में पसीना बहा कर मोदी के मंत्रियों ने युवाओं से की ड्रग्स से दूर रहने की अपील 

जिम में पसीना बहा कर मोदी के मंत्रियों ने युवाओं से की ड्रग्स से दूर रहने की अपील जिम में एक्सरसाइज के लिए तैयार होते मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ और किरण रिजिजू।

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री मोदी के मंत्री किरण रिजिजू और राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने हाल ही में एक नए अंदाज में युवाओं से ड्रग्स से दूर रहने कि अपील की है। दरअसल, पीएम मोदी के दोनों ही मंत्री अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हुए जिम में समय देते हैं। रिजिजू ने इसी दौरान की एक वोडियो पोस्ट की है, जिसमें वे जिम में एक्सरसाइज करते दिख रहे हैं। रिजिजू ने इसके साथ लिखा, "यंग फ्रेंड्स, ड्रग्स से दूर रहें, फिट रहें। आइए प्रधानमंत्री के नए इंडिया के सपने को पूरा करें। दोस्त राठौड़ (राज्यवर्धन सिंह राठौड़) के चैलेंज के बाद से मई प्रतिदिन 30 मिनट जिम में बिताता हूं।" रिजिजू ने एक और वीडियो शेयर किया, जिसमें राठौड़ पुश-अप्स करते दिख रहे हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस वीडियो को पोस्ट करते हुए उन्होंने लिखा था, "ड्यूटी के दौरान हमारे पास फिजिकल फिटनेस के लिए वक्त नहीं होता, लेकिन मेरे ओलिम्पियन साथी राज्यवर्धन सिंह राठौड़ कुछ वक्त निकालकर मुझे कठिन चुनौती देते रहते हैं।" रिजिजू के कमेंट के जवाब में राठौड़ ने भी लिखा, "मुझे ख़ुशी है कि अपने बिजी शेड्यूल के बावजूद आप इसे जारी रखे हुए हैं। मुकाबले से परे आप प्रेरणा देने वालों में से हैं।"


रेलवे मिनिस्टर सुरेश प्रभु ने भी इस पर ट्वीट कर लिखा, "फिटनेस और कठोर शासन के लिए राठौड़ और रिजिजू का कमिटमेंट। काश, मैं भी ऐसा कर सकता।" इस पर राठौड़ ने प्रभु को जवाब दिया, "सर हमें ख़ुशी और गर्व दोनों है कि आपने भारतीय रेल को फिट रखा है, जोकि एक मुश्किल काम है।"

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top