मुम्बई बारिश में बॉम्बे अस्पताल के मशहूर डाक्टर दीपक अमरापुरकर अचानक गुम हो गए

मुम्बई बारिश में बॉम्बे अस्पताल के मशहूर डाक्टर दीपक अमरापुरकर अचानक गुम हो गएमुंबई में भारी बारिश से गिरा एक पेड़।

मुंबई (भाषा)। मुंबई महानगर में हुई भारी बारिश के बाद बॉम्बे अस्पताल के जाने माने गैस्ट्रो एंटरोलॉजिस्ट डॉक्टर दीपक अमरापुरकर एलफिंस्टन रोड स्टेशन के नजदीक से लापता हो गए। वहीं मूसलाधार बारिश के बाद नगर निकाय के कर्मचारी आज सड़कों पर जमे कचरे को साफ करने और नगर पालिका के अस्पतालों में मरीजों की भीड़ से निपटने की तैयारी में जुट गए हैं।

मुम्बई में सायन इलाके में बारिश में फंसी एक कार में एक वकील की सांस घुटने से मौत हो गई। मुंबई बारिश में आज तीन लोगों की मौत हो गई व चार लोग लापता हैं। डब्बावाला सेवा आज बंद रही, जिससे करीब दो लाख लोगों को आज खाना नहीं मिल सका। जेट एअरवेज ने आज 11 उड़ाने रद की है।

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि डॉक्टर दीपक अमरापुरकर (58 वर्ष) कल शाम अपनी कार से घर के लिए निकले थे लेकिन सड़क पर पानी भरे होने के कारण उन्होंने अपने चालक से उन्हें एलफिंस्टन रोड स्टेशन के नजदीक छोड़ देने को कहा और फिर वह पैदल अपने आवास की ओर बढ़ने लगे। अधिकारी ने बताया कि जब डाक्टर अपने आवास की ओर पैदल जा रहे तो वह लापता हो गए। तब भारी बारिश हो रही थी।

दादर संभाग के सहायक पुलिस आयुक्त सुनील देशमुख ने कहा, ' 'कुछ प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक अमरापुरकर एक मैनहोल में गिर गए और पुलिस ने वहां पास से उनका छाता बरामद किया। ' ' उन्होंने बताया कि उक्त मैनहोल को घेर लिया गया है और दमकल कर्मियों तथा वृहन्मुंबई नगर निगम के कर्मचारियों की मदद से तलाशी अभियान जारी है, उन्होंने बताया कि डॉक्टर के लापता होने का एक मामला दर्ज किया गया है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

कल दिन भर महानगर में मूसलाधार बारिश होती रही। शहर में 298 मिलीमीटर बारिश हुयी जो 1997 के बाद से अगस्त के एक दिन में सर्वाधिक बारिश है।

Share it
Top