अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास मिले पर आप में विवाद रहा जस का तस

अरविंद केजरीवाल और कुमार विश्वास मिले पर  आप में विवाद रहा जस का तस‘आप’ के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास।

नई दिल्ली (भाषा)। ‘आप' में विवाद के मद्देनजर दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कल देर रात आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता कुमार विश्वास से मुलाकात की लेकिन ऐसा प्रतीत होता है कि इस बैठक का कोई खास परिणाम नहीं निकला।

सूत्रों ने बताया कि कुमार विश्वास ने कल हुई बैठक में इस बात पर जोर दिया कि ओखला विधायक अमानतुल्ला खान के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए। खान ने विश्वास पर ‘‘आरएसएस-भाजपा'' का एजेंट होने और पार्टी में तख्तापलट की साजिश रचने का आरोप लगाया था।

आप विधायकों के एक वर्ग ने आज तड़के विश्वास के साथ एक अलग बैठक की लेकिन इसकी विस्तृत जानकारी अभी उपलब्ध नहीं है। खान ने सोमवार को पार्टी की राजनीतिक मामलों की समिति से इस्तीफा दे दिया था।

विश्वास ने आरोप लगाया था कि केजरीवाल को चाटुकारों की मंडली घेरे है और खान ‘‘मुखौटा'' हैं और उस मंडली के लिए काम कर रहे हैं। विश्वास ने भावुक होते हुए पार्टी से इस्तीफा देने की धमकी दी थी।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुख्यमंत्री केजरीवाल और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने विश्वास को शांत करने के लिए कल देर रात गाजियाबाद स्थित विश्वास के आवास पर उनसे मुलाकात की थी। इसके बाद तीनों पार्टी नेताओं संजय सिंह और आशुतोष के साथ केजरीवाल के आवास पर गए। बैठक कल देर रात तक चली। इस मामले पर चर्चा करने के लिए आज पीएसी भी बैठक कर सकती है।

Share it
Top