कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को दी चुनावी जंग की चुनौती, कहीं से भी चुनाव लड़ लें

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   9 May 2017 1:32 PM GMT

कपिल मिश्रा ने केजरीवाल को दी चुनावी जंग की चुनौती, कहीं से भी चुनाव लड़ लेंदिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार से बर्खास्त कपिल मिश्रा ।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार से बर्खास्त कपिल मिश्रा ने मंगलवार को मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को चुनावी जंग की चुनौती दी। दिल्ली के पूर्व जल संसाधन मंत्री मिश्रा ने मुख्यमंत्री के नाम एक खुले पत्र में केजरीवाल को यहां किसी भी विधानसभा सीट से उनके खिलाफ चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

मिश्रा ने मुख्यमंत्री को लिखे पत्र में कहा, "मुझे पता चला है कि आप मुझे विधानसभा से हटाने की कोशिश करेंगे। इससे मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। मैं आपको केवल यह बताना चाहता हूं कि अगर आप में कोई नैतिकता बची है और आप को अब भी खुद पर भरोसा है, तो मेरी चुनौती स्वीकार करें।" मिश्रा ने केजरीवाल को अपनी करावल नगर सीट या उनकी नई दिल्ली सीट से चुनाव लड़ने की चुनौती दी।

उन्होंने कहा, "मैं इस्तीफा दे दूंगा और आप भी चुनाव लड़ें। आप अपनी पसंद की सीट चुन सकते हैं। आपके पास पैसा है, ताकत है और लोग हैं। मैं अकेला हूं। क्या आपमें जनता का सामना करने की हिम्मत है?" मिश्रा का यह पत्र उन्हें आप से निलंबित किए जाने के एक दिन बाद आया है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मिश्रा ने लिखा है, "आपने और आपके दोस्तों ने देश का भरोसा तोड़ा है..आज मैं आपके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराऊंगा। मैंने आपसे ही सच्चाई के लिए लड़ना सीखा है।" उन्होंने कहा, "यह मेरी जिंदगी की सबसे बड़ी जंग है और मुझे आपके खिलाफ लड़ने से पहले आपका आशीर्वाद चाहिए।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top