दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र दोपहर दो बजे से, कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देंगे केजरीवाल

दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र दोपहर दो बजे से,  कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब देंगे केजरीवालदिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल।

नई दिल्ली (आईएएनएस)। दिल्ली विधानसभा का विशेष सत्र मंगलवार दोपहर को आयोजित किया जाएगा, जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपनी सरकार से बर्खास्त कपिल मिश्रा के आरोपों का जवाब दे सकते हैं। मिश्रा ने मंत्री पद से हटाए जाने के एक दिन बाद रविवार को केजरीवाल पर अपनी सरकार के मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए की रिश्वत लिए जाने का गंभीर आरोप लगाया था, जिसके बाद आप ने केजरीवाल का बचाव करते हुए मिश्रा के आरोपों को निराधार बताया।

विधानसभा का विशेष सत्र दोपहर दो बजे शुरू होगा, जिसके हंगामेदार रहने के आसार हैं। 70 सदस्यीय सदन में मिश्रा और केजरीवाल आमने-सामने हो सकते हैं। यह कपिल मिश्रा द्वारा केजरीवाल के खिलाफ लगाए गए आरोपों के बाद पहली बार होगा, जब दोनों नेता आमने-सामने होंगे। इस दौरान भाजपा कपिल मिश्रा के आरोपों को लेकर आप को घेर सकती है।

देश से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

विशेष सत्र में आप दिल्ली नगर निगम चुनाव में ईवीएम से कथित छेड़छाड़ का मुद्दा भी उठा सकती है। केजरीवाल ने मिश्रा के आरोपों पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हालांकि उन्होंने सोमवार रात ट्वीट कर कहा था कि सत्य की जीत होगी।

केजरीवाल ने लिखा, "सत्य की जीत होगी। कल (मंगलवार) दिल्ली विधानसभा के विशेष सत्र से इसकी शुरुआत होगी।"

मिश्रा ने केजरीवाल पर स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन से दो करोड़ रुपए लेने, 2012 के टैंकर घोटाले से जुड़े लोगों को बचाने और अपने एक रिश्तेदार को भूमि सौदे में लाभ पहुंचाने के एक मामले में शामिल होने का आरोप लगाया है। हालांकि जैन ने मिश्रा के आरोपों का खंडन किया है।

Share it
Top