हथौड़े के वार से भी नहीं हारा गार्ड, जान पर खेल लुटने से बचाया एटीएम, देखें वीडियो

हथौड़े के वार से भी नहीं हारा गार्ड, जान पर खेल लुटने से बचाया एटीएम, देखें वीडियोगार्ड पर हथौड़े से वार करता लुटेरा

नई दिल्ली। गोवा में एक एटीएम के सिक्योरिटी गार्ड की बहादुरी के चलते लुटेरे को खाली हाथ भागना पड़ा। हालांकि इस लड़ाई में सिक्योरिटी गार्ड का काफी चोट आई, लेकिन वो बहादुरी से लुटेरे का मुकाबला करता रहा और मजबूरन इस लुटेरे को वहां से तुरंत भागना पड़ा। ये पूरी वारदात सीसीटीवी में कैद हो गई।

ये है मामला

ये मामला गोवा की राजधानी पणजी में बैंक ऑफ महाराष्ट्र के एटीएम का है। सीसीटीवी फुटेज के मुताबिक यह वारदात शुक्रवार रात 1 बजकर 10 मिनट की है। बैंक ऑफ महाराष्ट्र एटीएम लूटने आए लुटेरे और एटीएम की सुरक्षा में तैनात सुरक्षा गार्ड के बीच हुए संघर्ष का एक वीडियो शनिवार को सामने आया। वीडियो में साफ नजर आ रहा है कि अपनी जान की परवाह किए बिना सिक्योरिटी गार्ड लुटेरे से भिड़ गया। वहीं दूसरी ओर लुटेरे ने भी खुद के बचाव में सुरक्षा गार्ड पर जानलेवा हमला किया और कई बार गार्ड के सिर पर हथौड़े से घातक वार भी किया।

घायल होने के बावजूद भिड़ा रहा गार्ड

बैंक की ओर से जारी सीसीटीवी फुटेज में सिक्योरिटी गार्ड के सिर से निकल रही खून की बूंदें भी साफ नजर आ रही हैं। घायल होने के बावजूद भी सुरक्षा गार्ड का हौंसला नहीं टूटा और वह लुटेरे से भिड़ा रहा जिसके बाद अंत में जीत उसी की हुई और लुटेरा भाग निकला।

भागने में सफल रहा लुटेरा

सुरक्षा गार्ड लुटेरे को पकड़ने की कोशिश कर रहा था लेकिन वह किसी तरह भागने में सफल रहा। इस मामले में अज्ञात लुटेरे के खिलाफ पणजी पुलिस थाने में एक शिकायत दर्ज कराई गई है। सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पणजी पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

गार्ड ने भिड़ंत में लुटेरे के चेहरे से हटाया नकाब

आपको बता दें कि एटीएम लूटने आये लुटेरे ने चेहरे पर नकाब लगा रखा था। लुटेरे के हाथ में एक बैग भी था जिसमें नकदी थी या नहीं इसकी अभी पुष्टि नहीं हो पाई है। गार्ड और लुटेरे के बीच हुई लड़ाई में लुटेरे के चेहरे से नकाब भी हट गया था। यह पणजी पुलिस के लिए लुटेरे की पहचान में मदद कर सकता है।

ये भी पढ़ें:- वायरल वीडियो : आईपीएस अधिकारी ने ट्वीट पर पोस्ट किया बुलेट का ये वीडियो, हुआ वायरल

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top