देश

शूटिंग के दौरान शाहरुख के साथ हुआ हादसा, ऊपर गिरी सेट की छत

मुंबई (भाषा)। आनंद एल राय की फिल्म की शूटिंग कर रहे शाहरुख खान के साथ एक बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वो घायल हो गए। शाहरुख जिस समया फिल्म सिटी में शूटिंग कर रहे थे उसी समय छत का कुछ हिस्सा गिर गया, जिसमें शाहरुख के साथ दो और लोग घायल हो गए। सभी को तुरंत अस्पताल ले जाया गया। फिलहाल सभी को डिसचार्ज कर दिया गया है। फिल्म की शूटिंग दो दिन के लिए रोक दी गई है।

इस फिल्म में ‘जब तक है जान' फिल्म की सह-अभिनेत्रियों कैटरीना कैफ और अनुष्का शर्मा के साथ नजर आने वाले हैं।

शाहरुख के साथ राय की फिल्म की घोषणा किये जाने के बाद से यह फिल्म सुर्खियों में बनी हुयी है। इस साल की शुरुआत में कैटरीना के फिल्म से जुड़ने के बाद फिल्म में दूसरी मुख्य अभिनेत्री को लेकर चर्चाओं का बाजार गर्म था। इस फिल्म का निर्माण ‘रेड चिलीज इंटरटेनमेंट' और ‘कलर्स येलो प्रोडक्शन' कर रही है। निर्माताओं ने आखिरकार फिल्म में अनुष्का को लेने की पुष्टि की है।

मनोरंजन से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

राय ने एक बयान में बताया, ‘‘अपनी अगली फिल्म में शाहरुख खान और कैटरीना के साथ अनुष्का के आने से उत्साहित हूं। मेरी पहली मुलाकात से वह चरित्र से जुड़ गयी थी। इस भूमिका की तैयारी में मिलने वाली चुनौतियों को लेकर वह काफी उत्साहित हैं।''

उन्होंने बताया, ‘‘इस तरह की जटिल भूमिका निभाने के लिए अपने करियर के इस मुकाम पर वह बहुत ज्यादा तैयार हैं। हम उनके लुक पर काम कर रहे हैं और फिल्म की तैयारी में लगे हैं।'' यह फिल्म 2018 में क्रिसमस पर प्रदर्शित होगी।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।