शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक की पत्नी की हत्या

शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक की पत्नी की हत्याशीना बोरा 

मुंबई। शीना बोरा हत्याकांड की जांच कर रहे पुलिस निरीक्षक ज्ञानेश्वर गानार की पत्नी की मंगलवार रात को बेरहमी से हत्या कर दी गई। वहीं दूसरी तरफ उनका बेटा और परिवार का एक सदस्य भी गायब बताया जा रहा है। पुलिस के मुताबिक हत्या का शक गानार के बेटे पर जा रहा है। खोजबीन के दौरान एक नोट मिला है जिसमें उनके बेटे ने अपनी मां को मारने की बात कही है। उसका मोबाइल भी स्वीच ऑफ जा रहा है। शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है और पुलिस मामले की जाँच कर रही है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पुलिस इंस्पेक्टर ज्ञानेश्वर गानार की घर मुंबई के सांताक्रुज ईस्ट इलाके में है और वहीं उनकी पत्नी शव बरामद हुआ है। गनोरे ने बताया कि जब वह अपने घर पहुंचे तो उन्होंने देखा कि उनकी पत्नी डिंपल जमीन पर खून से लथपथ पड़ी थीं और उनके गले पर चोट के निशान थे। उन्होंने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम को दी। इसके बाद उन्हें पास के ही अस्पताल में ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

ये भी पढ़ें : बलात्कार के आरोपी पीस पार्टी के अध्यक्ष डॉ. अयूब को लखनऊ पुलिस ने किया गिरफ्तार

गौरतलब है कि मुंबई के शीना बोरा मर्डर केस में पीटर मुखर्जी और उनकी पत्नी इंद्राणी मुखर्जी जेल में बंद हैं। साल 2012 में शीना की हत्या कर दी गई थी। इस मामले में इंद्राणी के पूर्व पति और ड्राइवर भी आरोपी हैं। सीबीआई इस मामले की जांच कर रही है और अगली सुनवाई 12 जून तक के लिए स्थगित कर दी गई है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top