शिमलाः टोंस नदी में गिरी बस, 43 लोगों की मौत

शिमलाः टोंस नदी में गिरी बस,  43 लोगों की मौतशिमला के दूर-दराज नेरवा इलाके में आज एक निजी बस के टॉन्स नदी में गिरने से 43 यात्रियों की मौत हो गई।

शिमला (भाषा)। शिमला के दूर-दराज नेरवा इलाके में आज एक निजी बस के टॉन्स नदी में गिरने से 43 यात्रियों की मौत हो गई। शिमला के उपायुक्त रोहन चंद ठाकुर ने बताया कि यात्री उत्तराखंड के विकासनगर से टूनी जा रहे थे और दुर्घटना हिमाचल प्रदेश में उत्तराखंड-हिमाचल सीमा पर हुई।

उन्होंने बताया कि बस में 56 लोग सवार थे। शिमला के पुलिस अधीक्षक डी डब्ल्यू नेगी ने बताया कि 43 शव बरामद किए जा चुके हैं और अन्य की खोज जारी है। सिरमौर एवं शिमला से एकत्रित चिकित्सीय एवं बचाव दल के साथ पुलिस यहां से 190 किमी दूर घटनास्थल पर राहत अभियान में जुटी है।

शिमला के एसपी डीडब्ल्यू नेगी ने बताया, "56 यात्रियों के बस में सवार होने की सूचना है, लेकिन पूरी स्थिति स्पष्ट होने में थोड़ा समय लगेगा।” सिरमौर के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक विनोद धीमान ने कहा, "हालांकि जिस जगह पर दुर्घटना हुई है, वह इलाका शिमला जिला में पड़ता है, लेकिन सूचना मिलते ही पुलिस टीम को तत्काल मौके पर रवाना कर दिया गया था।”

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top