दिल्ली पर हो सकता है आतंकी हमला, आईबी ने जारी किया अलर्ट

Karan Pal SinghKaran Pal Singh   13 May 2017 1:35 PM GMT

दिल्ली पर हो सकता है आतंकी हमला, आईबी ने जारी किया अलर्टभीड़भाड़ वाली जगहों पर हमला करने की फिराक में आतंकी।

नई दिल्ली। भारत की सीमा पर लगातार हो रही गोलाबारी थमने का नाम नहीं ले रही है वहीं भारत की राजधानी दिल्ली पर एक बार फिर आतंकी हमले का खतरा मंडरा रहा है। खुफिया एजेंसियों ने दिल्ली पुलिस को आतंकी हमले का अलर्ट भेजा है। खुफिया एजेंसियों की मानें तो आतंकी इस गर्मी के मौसम में राजधानी में भीड़भाड़ वाली जगहों पर हमला करने की फिराक में हैं।

आईबी ने किया आगाह

इंटेलिजेंस ब्यूरो (आईबी) ने दिल्ली पुलिस को अलर्ट भेज आतंकी हमले से आगाह किया है। आईबी के अनुसार, आतंकी ग्रुप दिल्ली में आईईडी (इम्प्रावाइज्ड एक्सपोजिव डिवाइस) से हमला कर सकते हैं। वहीं आतंकी वाहनों से टक्कर मारकर या फिर छोटे हथियारों से भी कई लोगों पर हमला कर सकते हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

विदेशी सैनालियों को निशाना बनाए जाने की आशंका

आईबी की मानें तो यह हमला भीड़भाड़ वाली जगहों पर किया जा सकता है। साथ ही अलर्ट में विदेशी सैलानियों को भी निशाना बनाए जाने की आशंका है। इसके लिए आतंकी ऐसी जगहों को निशाना बना सकते हैं, जहां काफी संख्या में विदेशी सैलानी घूमने-फिरने के लिए आते हैं।

बढ़ाई गई सुरक्षा व्यवस्था

राजधानी में आतंकी हमले के अलर्ट के बाद दिल्ली पुलिस ने सुरक्षा व्यवस्था बढ़ा दी है। भीड़भाड़ वाली जगहों पर पुलिस की कई टीम पैनी निगाह से संदिग्धों पर नजर रख रही हैं। खासकर उन इलाकों में पुलिस का पहरा बढ़ा दिया गया है, जहां सैलानी घूमने-फिरने के लिए आते हैं।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top