मैनचेस्टर हमले से टूट गई हूं: एरियाना ग्रैंडे

मैनचेस्टर हमले से टूट गई हूं: एरियाना ग्रैंडेएरियाना ग्रैंडे

लंदन (आईएएनएस)। ब्रिटेन के मैनचेस्टर में हुए संदिग्ध आतंकवादी हमले के बाद अमेरिकी गायिका एरियाना ग्रैंडे ने कहा कि वह इस हमले से टूट गई हैं। इस हमले में 19 लोगों की मौत हो गई है जबकि 59 घायल हो गए हैं।

मैनचेस्टर एरिना में जिस समय यह धमाका हुआ, उस वक्त एरियाना स्टेज पर परफॉर्म कर रही थीं। एरियाना ने मंगलवार को ट्वीट कर कहा, ''मैं टूट गई हूं। मुझे खेद है। मेरे पास शब्द नहीं है।'' बीबीसी के मुताबिक, पुलिस को कंसर्ट के बाद स्थानीय समयानुसार रात लगभग 10.35 बजे मैनचेस्टर एरिना में विस्फोट की खबर मिली। सूत्रों के मुताबिक, अभी तक विस्फोट के कारणों का पता नहीं चल पाया है।

ये भी पढ़ें : मैनचेस्टर में पॉप सिंगर एरियाना के कॉन्सर्ट में बम ब्लास्ट, 19 की मौत, 59 लोग घायल

अधिकारियों ने बीबीसी को बताया कि पहली बार जिस स्थान विस्फोट हुआ, उसी स्थान पर एक और संदिग्ध उपकरण रखा हुआ था। पूरे क्षेत्र को खाली करा लिया गया जबकि प्रशासन विस्फोट की जांच कर रहा है। आपातकाल सेवा और एंबुलेंस सेवाओं को घटनास्थल पर भेजा गया। स्टेडियम में लगभग 20,000 लोग ग्रैंडे की परफॉर्मेंस देखने जुटे थे। कंसर्ट में शामिल कुछ लोगों ने इस घटना की वीडियो सोशल मीडिया पर जारी की है जिसमें लोगों को घटनास्थल से भागते हुए देखा जा सकता है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top