दुनिया

बेंगलुरु के इस नाई ने जर्मनी से मंगवाई ये लक्जरी कार, पहले से हैं 11 मर्सिडिज, 3 ऑडी और दो जैगुआर

बेंगलुरु। बेंगलूरू के एक नाई रमेश बाबू ने जर्मनी से एक ऐसी कार मंगवाई है जो बेंगलुरु शहर में विजय माल्या और एक बिल्डर के पास थी। इस कार की कीमत 3.2 करोड़ है और यह भारत में उपलब्ध नहीं है। रमेश बाबू 75 रुपये में लोगों के बाल काटते हैं और लक्जरी कारों के शौकीन हैं। वह इन कारों को किराए पर भी देते हैं।

रमेश बाबू ने कुछ समय पहले जर्मनी से मायबक कार मगवाई है जिसकी कीमत 3.2 करोड़ रुपए है। यह कार अभी भारत में उपलब्ध नहीं है। वैसे, रमेश बाबू के पास इस कार के अलावा एक रोल्स रॉयस, 11 मर्सिडिज, 3 ऑडी और दो जैगुआर शामिल हैं।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

रमेश टूर ऐंड ट्रैवल्स के मालिक रमेश अपने सलून में रोजाना पांच घंटे काम करते हैं। इतनी महंगी कारों के मालिक होने के बावजूद भी एक पेशेवर नाई के रूप में रमेश बाबू अपनी जड़ों को नहीं भूलना चाहते हैं। लेकिन दूसरे नाइयों से अलग रमेश बाबू अपनी शानदार सफेद रोल्स रॉयस घोस्ट को चलाते भी दिखाई देते हैं। हालांकि रमेश ने इन कारों के लिए भारी-भरकम बैंक लोन लिया है लेकिन साथ ही उन्होंने शहर में कई रईस लोगों को अपना ग्राहक बना लिया है जिसके कारण उनका काम अच्छा चल रहा है।

रमेश ने कहा, 'यह गर्व की बात है कि माल्या और एक बिल्डर के बाद शहर में केवल मेरे पास यह शानदार कार है। मुझ पर भगवान का आशिर्वाद है इसीलिए मैं यहां तक पहुंच सका हूं। मैं चाहता हूं कि मैं दुनिया की हर लक्जरी कार का मालिक बन जाऊं।' लेकिन इसके साथ ही रमेश बाबू यह कहना नहीं भूलते, 'मैं नहीं चाहता कि मैं भूल जाऊं कि मैं कहा से आया हूं, मेरी मां ने मेरे पिता की मौत के बाद बेहद गरीबी में पाला है। इसलिए मैं अभी भी अपने सलून में काम करता हूं। मैं और भी ऐसी शानदार कारें खरीदने की योजना बना रहा हूं।'

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।