‘लास वेगास हमलावर ने गोलीकांड से पहले सुरक्षाकर्मी पर चलाई थी गोली’ 

‘लास वेगास हमलावर ने गोलीकांड से पहले सुरक्षाकर्मी पर चलाई थी गोली’ लास वेगास हमले में 59 लोगों की मौत हो गई थी।

लास वेगास (आईएएनएस)। अमेरिका के लास वेगास में एक अक्टूबर को म्यूजिक कंसर्ट में आई भीड़ पर गोलियां बरसाने से पहले हमलावर स्टीफन पैड्डोक ने एक सुरक्षाकर्मी पर भी गोली चलाई थी। लास वेगास हमले में 59 लोगों की मौत हो गई थी।

सीएनएन ने क्लार्क काउंटी के शेरिफ जोसेफ लोम्बाडरे के हवाले से बताया कि पैड्डोक ने एक अक्टूबर को रात 9.59 बजे सुरक्षाकर्मी जीसस कैम्पोस के पैर में गोली मारी थी। लोम्बाडरे ने कहा, "हमें पता लगा है कि हमलावर ने कंसर्ट में आई भीड़ पर गोलियां बरसाने से पहले कैम्पोस पर गोली चलाई थी।"

ये भी पढ़ें : पिछले साल दुनियाभर में हुए संघर्षों में 8,000 से अधिक बच्चे हताहत हुए : संयुक्त राष्ट्र

पैड्डोक ने एक अक्टूबर को रात 10.05 बजे 'रूट 91 हार्वेस्ट' फेस्टिवल में आई भीड़ पर मैंडले बे रिसॉर्ट एंड कसिनो की 32वीं मंजिल पर स्थित अपने कमरे से अंधाधुंध गोलियां चलाई थीं। लोम्बोडरे के मुताबिक, पैड्डोक ने गोलीबारी रात 10.15 पर बंद की। प्रशासन को अभी तक पता नहीं चल पाया है कि उसने गोलीबारी क्यों रोकी?

ये भी पढ़ें : कैमरे में विध्वंस की तस्वीरें कैद करतीं हीडी लेवीन

सीएनएन के मुताबिक, पुलिसकर्मी जब तक उसके कमरे में पहुंचते, पैड्डोक खुद को गोली मार चुका था। जांचकर्ता अभी भी पैड्डोक के होटल के कमरे से इकट्ठा किए गए साक्ष्यों की जांच कर रहे हैं और पैड्डोक की पृष्ठभूमि की जांच कर रहे हैं कि आखिर क्यों इस सेवानिवृत्त अकाउंटेंट ने इस भयावह कांड को अंजाम दिया। लोम्बाडरे का कहना है कि पुलिस को इस बात के साक्ष्य नहीं मिले हैं कि इस घटना को अंजाम देने में एक और शख्स शामिल था।

ये भी पढ़ें : ब्रिटिश शासन से लेकर अब तक ये है रोहिंग्या का इतिहास

Share it
Share it
Share it
Top