अमेरिका में गोलाबारी करने वाले ने कहा- ‘मैंने जो किया उसके बाद मैं जिंदा रहने के लायक नहीं’

अमेरिका  में गोलाबारी करने वाले ने कहा- ‘मैंने जो किया उसके बाद मैं जिंदा रहने के लायक नहीं’गोलाबारी करने वाला पकड़ा गया संदिग्ध।

नई दिल्ली। मिसिसिपी में हुई गोलीबारी की घटना में पुलिस के एक सहयोगी समेत 8 लोगों की मौत हो गई है। मिसिसिपी ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के प्रवक्ता वारेन स्ट्रेन ने बताया कि रविवार रात ग्रामीण लिंकन काउंटी के तीन अलग-अलग घरों में गोलीबारी की यह घटना हुई। इस मामले में पुलिस ने कोरी गॉडबोल्ट नामक एक संदिग्ध को गिरफ्तार किया है।

स्ट्रेन ने बताया कि संदिग्ध के खिलाफ अभी तक कोई आरोप दर्ज नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि जांचकर्ता तीनों स्थानों से साक्ष्य इकट्ठा कर रहे हैं। संदिग्ध को ब्रुकहैवन से गिरफ्तार किया गया है। हालांकि पकड़े गए संदिग्ध ने इन घटनाओं पर कुछ रौशनी डाली है। अपनी गिरफ्तारी के बाद संदिग्ध कोरी गॉडबोल्ट ने कहा, "मैंने जो किया है उसके बाद मैं जिंदा रहने के लायक नहीं हूं।"

साक्षात्कार के वीडियो में दिख रहा है कि हाथों में हथकड़ी पहने संदिग्ध सड़क के किनारे बैठा बातें कर रहा है और उसे अधिकारियों ने घेर रखा है। गॉडबोल्ट ने कहा कि वह अपनी पत्नी और उसके घर वालों से बातें कर रहा था जब किसी ने पुलिस को फोन कर दिया।

वीडियो में उसने कहा, मैं अपनी बीवी, उसकी मां और उसके सौतेले पिता से अपने बच्चों को घर ले जाने की बात कर रहा था तभी किसी ने पुलिस को फोन कर दिया। लोग ऐसा ही करते हैं, आपकी जिंदगी में दखल देते हैं। उनलोगों की वजह से उस अधिकारी की जान चली गई। गॉडहोल्ट ने यह भी कहा कि वह नहीं चाहता था कि पुलिस उसे जिंदा गिरफ्तार करे।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

First Published: 2017-05-29 08:45:49.0

Share it
Share it
Share it
Top