अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद को पड़ा हार्ट अटैक, पाकिस्तान में वेंटिलेटर से चल रही सांसें

गाँव कनेक्शनगाँव कनेक्शन   29 April 2017 10:45 AM GMT

अंडरवर्ल्‍ड डॉन दाऊद को पड़ा हार्ट अटैक, पाकिस्तान में वेंटिलेटर से चल रही सांसेंसाभार इंटरनेट।

नई दिल्‍ली। मुंबई मे 1993 के बम धमाकों का आरोपी और अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम पाकिस्तान में अंतिम सांसे ले रहा है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार दाऊद को हार्ट अटैक आया था जिसके बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है और उसकी हालत बेहद नाजुक है। इसकी हालत पर भारतीय खुफिया एजेंसियां लगातार नजर बनाए हुए है।

एक न्‍यूज चैनल ने मीडिया रिपोर्ट्स के हवाले से कहा है कि दाऊद को कराची के एक अस्‍पताल में वेंटिलेटर पर रखा गया है। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि दाऊद का पिछले दिनो ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ था।

दाऊद 1993 के मुंबई बम धमाके का मास्‍टरमाइंड है। इन धमाकों में 250 लोगों की मौत हो गई थी। कानून से बचने के लिए दाऊद इन धमाकों के बाद पाकिस्तान भाग गया था। वहीं से फिलहाल वह अपनी डी कंपनी के कारोबार को चला रहा है। हालांकि पाकिस्‍तान हमेशा से ही दाऊद के वहां पर होने की खबरों का खंडन करता रहा है। 2003 में संयुक्त राष्ट्र सुरक्षा परिषद ने भी दाऊद को प्रतिबंधित सूची में शामिल कर लिया था।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मीडिया में आई रिपोर्ट के मुताबिक उसके शरीर को लकवा मार जाने के बाद उसे वेंटिलेटर पर रखा गया है। इसके अलावा कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में कहा गया है कि कुछ समय पहले कराची में उसका ब्रेन ट्यूमर का ऑपरेशन हुआ था, जो सफल नहीं हो पाया है। इसके चलते उसके शरीर का दाहिना हिस्सा पूरी तरह से काम करना बंद कर दिया है।

हालांकि अभी तक इस खबर की आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है। वहीं दाऊद के परिजनों ने इसको कोरी अफवाह बताया है। उसके परिजनों का कहना है कि दाऊद बि‍ल्‍कुल स्‍वस्‍थ है। परिजनों के मुताबिक दाऊद अपनी बीवी के एक रिश्‍तेदार को मिलने अस्‍पताल गया था।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top