अमेरिका में भारतीय महिला, उसका बेटा मृत पाया गया, कहीं यह हेट क्राइम की नई कड़ी तो नहीं 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   24 March 2017 3:23 PM GMT

अमेरिका में भारतीय महिला, उसका बेटा मृत पाया गया, कहीं यह हेट क्राइम की  नई कड़ी तो नहीं अमेरिका के न्यूजर्सी में भारतीय महिला एन. शशिकला व उसका बेटा। साभार : इंटरनेट

विजयवाड़ा (आईएएनएस)। अमेरिका के न्यूजर्सी में एक भारतीय महिला और उसके सात साल के बेटे को उनके घर में मृत पाया गया है। आंध्र प्रदेश में महिला के परिजनों से यह जानकारी मिली है। मृत महिला की पहचान एन. शशिकला (40) और बेटे की पहचान अनीश साई के रूप में हुई है।

देश-दुनिया से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

प्रकाशम जिले में शुक्रवार को पीड़िता के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार, शशिकला के पति जब गुरुवार शाम घर लौट, तो उन्होंने अपनी पत्नी और बेटे को मृत पाया। आंध्र प्रदेश विधानसभा में प्रकाशम जिले से विधायक, वाई. सम्बासिवा राव ने इस घटना के बारे में फोन पर उत्तरी अमेरिका में तेलुगू एसोसिएशन (टीएएनए) से बात की है।

सम्बसिवा ने कहा कि मां और उसके बेटे की हत्या की गई है। हनुमंता और उनकी पत्नी शशिकला सॉफ्टवेयर पेशेवेर थे। शशिकला घर से ही काम करती थी। दोनों पिछले नौ साल से अमेरिका में रह रहे थे।

भारतीय इंजीनियरों से संबंधित घटनाओं की श्रृंखला में यह अपने तरह की ताजा घटना है। इससे पहले तेलंगाना के एयरोनॉटिकल इंजीनियर श्रीनिवास कुचिभोटला (32) की भी हत्या की गई थी। श्रीनिवास की अमेरिकी नौसेना के पूर्व कर्मी एडम डब्ल्यू.परिंटन ने 23 फरवरी को गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इसके अलावा, तेलंगाना की वामशी रेड्डी मामिडाला की भी कैलिफोर्निया के मिलपिटास में 10 फरवरी को गोली मार कर हत्या की गई थी।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top