मानहानि केस में अमृतसर कोर्ट में केजरीवाल की पेशी आज

मानहानि केस में अमृतसर कोर्ट में केजरीवाल की पेशी आजमानहानि केस में आज अमृतसर कोर्ट में पेश होंगे केजरीवाल

अमृतसर। दिल्ली CM अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को अृमतसर कोर्ट में पेश होने वाले हैं। उन पर पंजाब के कैबिनेट मंत्री बिक्रम मजीठिया ने आपराधि‍क मानहानि का केस दर्ज़ कराया है। अरविंद केजरीवाल ने मजीठि‍या पर ड्रग्स रैकेट में शामिल होने का आरोप लगाया था, जिसके बाद उन्होंने मानहानि‍ का केस दर्ज करवाया। केजरीवाल शुक्रवार सुबह करीब साढ़े नौ बजे सर्किट हाउस से काफिले के रूप में कोर्ट परिसर की ओर रवाना हुए। गुरुवार शाम से ही सर्किट हाउस के बाहर बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता पहुंच गए हैं, वहीं बताया जाता है कि कार्यकर्ताओं का एक दल के केजरीवाल के साथ कोर्ट तक जाने की भी योजना है।

पुलिस ने किसी भी स्थि‍ति से निपटने के लिए एहतियातन सुरक्षा व्यवस्था कड़ी कर दी है, वहीं अमृतसर के कई इलाकों में धारा-144 लागू कर दी गई है. यानी अब केजरीवाल को कार्यकर्ताओं के बिना ही कोर्ट का रुख करना होगा।

पेशी के बाद दलित परिवार से मिलेंगे केजरीवाल

सियासी मौसम में पेशी के बाद केजरीवाल फजिल्का जिले के जलालाबाद भी जाएंगे, जहां वो पुलिस उत्पीड़न के शिकार दलित परिवार से मुलाकात करेंगे। केजरीवाल गुरुवार शाम अमृतसर पहुंचे। एयरपोर्ट पर आम आदमी पार्टी के स्थानीय नेताओं ने उनका गर्मजोशी से स्वागत किया। इसके बाद वो सुरक्षा में सर्किट हाउस पहुंचे। इस दौरान केजरीवाल ने मीडिया से दूरी बनाए रखी। सर्किट हाउस पहुंचने के बाद भी उन्होंने पत्रकारों के सवाल का जवाब नहीं दिया गुरुवार रात ही केजरीवाल गोल्डन टेंपल में मत्था टेकने पहुंचे थे। 

Tags:    India 
Share it
Top