मदर्स डे पर कैंसर पीड़ित बेटियों की मांओं का किया मेकओवर  

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   13 May 2017 7:44 PM GMT

मदर्स डे पर कैंसर पीड़ित बेटियों की मांओं का किया मेकओवर  मदर्स डे के लिए कैंसर पीड़ित बच्चों की मांओं को बनाया गया कुछ खास। 

नई दिल्ली (आईएएनएस)। मदर्स डे पर कैंसर की बीमारी से लड़ चुकी बेटियों (बच्चियों) की मांओं का खूबसूरत मेकओवर व पैंपर कर बच्चों के लिए खास बनाया गया। जिसे देखकर बच्चों की चेहरे खुशी से खिल उठे।

मदर्स डे को कैंसर सर्वाइवर्स चिल्ड्रेन की मदर्स को समर्पित करने के लिए भारती तनेजा एल्पस कॉस्मेटिक क्लीनिक ने एक विशेष कार्यक्रम का आयोजन किया। जिसमें भारती तनेजा एल्पस ब्यूटी ग्रुप की फाउंडर डॉयरेक्टर भारती तनेजा और एक्जीक्यूटिव डॉयरेक्टर गुंजन गौड़ ने ब्लिस फाउंडेशन के साथ मिलकर कैंसर की बीमारी से लड़ चुकी बेटियों (बच्चियों) की मांओं का खूबसूरत मेकओवर व पैंपर कर बच्चों के लिए खास बनाया।

नारी डायरी से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

इस मौके पर मेकअप एक्सपर्ट गुंजन गौड़ ने कहा, "हम हमेशा से ही ऐसे मेकओवर के लिए बेहद उत्साहित रहते हैं और आगे भी ऐसे ही उत्साह से काम करते रहेंगे। मैं इन मांओं का जिन्होंने अपनी बच्चियों की जिंदगी के लिए अहम भूमिका निभाई है, उन सभी मदर्स का मेकअप करने के बाद उनके बच्चों व पति के चेहरे की खुशी देखना चाहती हूं साथ ही इन महिलाओं को जिन्होंने अपनी बच्चियों के लिए एक लंबी जंग लड़ी है उन्हें भी खुशी का एक पल देना चाहती हूं।"

वहीं फेमस कॉस्मेटोलॉजिस्ट व ब्यूटी एक्सपर्ट भारती तनेजा ने कहा, "ये मेकअप सैशन मम्मियों के लिए आयोजित किया गया था, जिससे उनके बच्चे इस खास दिन पर अपनी मां को एक नए अवतार में देख सके। मदर्स डे, मां और बच्चे के बीच प्यार व लगाव के रिश्ते को दर्शाता है।"

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top