पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं केजरीवाल: हरसिमरत कौर

पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन के बाद मानसिक संतुलन खो चुके हैं केजरीवाल: हरसिमरत  कौरकेंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल।

नई दिल्ली (भाषा)। केंद्रीय मंत्री हरसिमरत कौर बादल ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आज सलाह दी कि वह ईवीएम मशीनों की विश्वसनीयता पर सवाल उठाने के बजाए बेहतर होगा कि ‘विपश्यना' करें।

चुनाव से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

शिअद अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की पत्नी हरसिमरत कौर ने यह भी कहा कि पंजाब में आप के खराब प्रदर्शन के बाद दिल्ली के मुख्यमंत्री शायद अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं।

उन्होंने संसद के बाहर संवाददाताओं से कहा, ‘‘वह (केजरीवाल) अपना मानसिक संतुलन खो चुके हैं इसलिए ऐसी बातें कह रहे हैं, जब दिल्ली में आप ने 67 सीटें जीती थी तब तो उन्होंने कुछ भी नहीं कहा था।''

हरसिमरत कौर ने कहा कि पंजाब की जनता ने आप को निकाल फेंका है और यह बेहतर होगा कि केजरीवाल अपनी ऊर्जा दिल्ली में पार्टी के मामलों पर केंद्रित करें।'' उन्होंने कहा, ‘‘उन्हें (केजरीवाल) विपश्यना करना चाहिए।''

पंजाब चुनाव में शिअद को हार का सामना करना पडा था, 117 सदस्यीय विधानसभा में उसे महज 15 सीटें मिली थी जबकि उसकी सहयोगी भाजपा ने तीन सीटें जीती। आप ने बीस सीटें जीती। केजरीवाल ने आरोप लगाया कि ईवीएम में छेड़छाड़ के कारण संभवत: आप के 20-25 फीसदी मत शिअद-भाजपा गठबंधन को चले गए।

Share it
Top