वाराणसी में शिवसेना के पोस्टर में मोदी को राम, नवाज शरीफ को रावण बताया 

वाराणसी में शिवसेना के पोस्टर में मोदी को राम, नवाज शरीफ को रावण बताया वाराणसी में शिवसेना के पोस्टर में मोदी को राम, नवाज शरीफ को रावण बताया गया।

वाराणसी (भाषा)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी संख्या में पोस्टर नजर आ रहे हैं जिसमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को पाकिस्तान का समर्थक कहा गया है और नियंत्रण रेखा के पार भारतीय सेना की लक्षित हमलों की कार्रवाई को लेकर उनके बयानों के लिए उन्हें ‘मेघनाथ' की तरह पेश किया गया है।

केजरीवाल को पाक समर्थक बता शिवसेना ने अपना गुस्सा जताया

शिवसेना की वाराणसी इकाई ने पोस्टर लगाए हैं जिनमें प्रधानमंत्री मोदी को ‘भगवान राम' की तरह दिखाया गया है जिनके हाथ में धनुष-बाण हैं वहीं पाकिस्तानी प्रधानमंत्री नवाज शरीफ को ‘रावण' की तरह दिखाया गया है।

पोस्टरों में सेना के लक्षित हमलों की तारीफ करते हुए लिखा गया है कि नियंत्रण रेखा (एलओसी) के पार ‘एक और ऐसा हमला होना चाहिए' और ‘पाकिस्तान को रावण की तरह खत्म किया जाए।'

केजरीवाल ने एलओसी पार आतंकी ठिकानों पर सेना की कार्रवाई के लिए सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी की तारीफ की थी लेकिन साथ ही उन्होंने केंद्र सरकार से अनुरोध किया था कि इस संबंध में पाकिस्तान के दुष्प्रचार को बेनकाब किया जाए। भाजपा ने आरोप लगाया कि केजरीवाल ने अपने बयान की आड में सेना के लक्षित हमलों पर सवाल उठाया है और भारतीय फौज का अपमान किया है।

कल राजस्थान में बीकानेर के ट्रांसपोर्ट नगर में एबीवीपी के दो कार्यकर्ताओं ने केजरीवाल पर इस मुद्दे को लेकर स्याही फेंक दी थी।

Share it
Top