गुरदासपुर उपचुनाव का नतीजा पूरे देश में कांग्रेस की वापसी का संकेत : अमरिंदर सिंह 

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   15 Oct 2017 6:03 PM GMT

गुरदासपुर उपचुनाव का नतीजा पूरे देश में कांग्रेस की वापसी का  संकेत :  अमरिंदर सिंह अमरिंदर सिंह।

चंडीगढ़ (भाषा)। पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने गुरदासपुर लोकसभा सीट पर हुए उपचुनाव में आज कांग्रेस की जीत पर खुशी व्यक्त करते हुए इसे भाजपा एवं उसकी सहयोगी शिअद की जनविरोधी नीतियों को पूरी तरह से खारिज करने वाला बताया और कहाकि यह जीत आप के राजनीतिक पतन को रेखांकित करती है।

अमरिंदर ने कहा कि गुरदासपुर के नतीजे ने एक बार फिर यह दिखा दिया है कि कांग्रेस पूरे देश में फिर से वापसी की कोशिश कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा, कांग्रेस उम्मीदवार सुनील जाखड़ की प्रचंड जीत भ्रष्ट एवं अनैतिक भाजपा तथा शिअद के प्रति लोगों का पूर्ण मोहभंग दर्शाती है। उन्होंने कहा कि यह जीत राज्य में आम आदमी पार्टी (आप) के राजनीतिक पतन को भी रेखांकित करती है। उन्होंने कहा कि यह कांग्रेस एवं पार्टी की नीतियों तथा विकास के एजेंडा की जीत है।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

मुख्यमंत्री ने गुरदासपुर के लोगों को आश्वस्त किया कि पार्टी अपना हर एक वादा पूरा करेगी और विकास के काम में तेजी लायी जाएगी। अमरिंदर ने कहा कि कांग्रेस उम्मीदवार में विश्वास जताने के लिए वह जनता के आभारी हैं और उन्होंने मतदाताओं के असीम प्रेम एवं समर्थन के लिए उनका शुक्रिया अदा किया।

कांग्रेस उम्मीदवार भाजपा के अपने निकटतम प्रतिद्वंद्वी स्वर्ण सलारिया पर 1.90 लाख मतों के अंतर से जीत दर्ज की है।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top