नोटबंदी का वही हाल होगा जो नसबंदी का हुआ : लालू

नोटबंदी का वही हाल होगा जो नसबंदी का हुआ : लालूराष्ट्रीय जनता दल के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद।

पटना (आईएएनएस)| राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री लालू प्रसाद ने शनिवार को एक बार फिर नोटबंदी को लेकर केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि नोटबंदी का फैसला नसबंदी की तरह 'फेल' हो जाएगा।

पटना में नोटबंदी के खिलाफ आंदोलन चलाए जाने को लेकर राजद की बैठक में लालू ने कहा, "नोटबंदी से कालाधन वापस नहीं आएगा। नोटबंदी का वही हाल होगा जो कांग्रेस की नसबंदी का हुआ था।" उन्होंने कहा, "नोटबंदी का फैसला फेल हो चुका है। कालाधन वापस नहीं आया। नोटबंदी के बाद गरीब, किसान परेशान हैं। प्रधानमंत्री ने परेशानियां खत्म करने के लिए 50 दिन का समय मांगा था, 40 दिन तो निकल गए हैं।"

उन्होंने आगे कहा, "मैंने नोटबंदी के फायदे और नुकसान पर चर्चा के लिए अर्थशास्त्रियों को बुलाया है। इसके बाद आंदोलन किया जाएगा।" प्रधानमंत्री पर देश के लोगों को धोखा देने का आरोप लगाते हुए राजद नेता ने कहा कि यह नोटबंदी नहीं, बल्कि फर्जीबंदी है। इस बैठक में बिहार के उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव, स्वास्थ्य मंत्री तेजप्रताप यादव, राबड़ी देवी सहित पार्टी के सभी सांसद और विधायक मौजूद रहे।

Share it
Top