नीतीश अब गाली दिलवा रहे हैं : रघुवंश

नीतीश अब गाली दिलवा रहे हैं : रघुवंशबिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमा।

पटना (आईएएनएस)| बिहार में सत्तारूढ़ महगठबंधन में शामिल राष्ट्रीय जनता दल (राजद) के उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह द्वारा मुख्यमंत्री नीतीश कुमार को राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) से नजदीकी के संबंध में दिए गए बयान के बाद महगठबंधन में उठा सियासी तूफान थमने का नाम नहीं ले रहा है। नीतीश की पार्टी जनता दल (यूनाइटेड) जहां राजद अध्यक्ष लालू प्रसाद से रघुवंश को पार्टी से निकालने की मांग की है, वहीं पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश ने शुक्रवार को एकबार फिर मुख्यमंत्री नीतीश कुमर पर निशाना साधा।

जद (यू) द्वारा पार्टी से निकाले जने की मांग पर रघुवंश ने जद (यू) पर पलटवार करते हुए कहा, "महागठबंधन नोटबंदी के खिलाफ है। नोटबंदी पर नीतीश कुमार का अलग स्टैंड लेना कौन से गठबंधन धर्म का पालन है?" रघुवंश ने साफ तौर पर कहा, "नीतीश कुमार मुझे गाली दिलवा रहे हैं।"

उल्लेखनीय है कि दो दिन पूर्व पूर्व रघुवंश ने नीतीश द्वारा नोटबंदी का समर्थन किए जाने पर कहा था कि उनकी भाजपा से नजदीकी बढ़ रही है अैर अगर वे (नीतीश) राजग में चले जाएं, तो कोई आश्चर्य नहीं होगा।

राजद नेता के इस बयान पर जद (यू) के प्रवक्ता और विधान पार्षद संजय सिंह ने रघुवंश को मानसिक रूप से बीमार बताते हुए कहा था, "वे पॉलिटिकल कोमा में चले गए हैं। लालू प्रसाद अब रघुवंश को पार्टी से निकालें। ऐसे बयानों से महगठबंधन कमजोर हो रहा है।" उन्होंने कहा कि रघुवंश लगातार जद (यू) नेता के खिलाफ बोलते रहते हैं।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top