कुछ लोग हमारे और विश्वास के बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं: केजरीवाल 

कुछ लोग हमारे और विश्वास के बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं: केजरीवाल केजरीवाल ने कहा- कुछ लोग हमारे और विश्वास के बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं 

नई दिल्ली (भाषा)। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल ने आज हालिया चुनाव में पार्टी की हार के लिए ईवीएम के अलावा अन्य कारणों को भी जिम्मेदार ठहराने के लिए वरिष्ठ आप नेता कुमार विश्वास की आलोचना करने वाले पार्टी के कुछ लोगों को कड़ा संदेश देने की कोशिश की।

राजनीति से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पार्टी प्रमुख केजरीवाल ने उनके और ‘छोटे भाई' विश्वास के बीच टकराव पैदा करने की कोशिश करने वालों को चेतावनी दी। केजरीवाल ने ट्वीट कर कहा, ‘‘कुमार मेरे छोटे भाई हैं। कुछ लोग हमारा बीच टकराव पैदा करना चाहते हैं। ऐसे लोग पार्टी के दुश्मन हैं। वे खुद पर ध्यान दें। हमें कोई भी अलग नहीं कर सकता।''

गौरतलब है कि आज ओखला से आप के विधायक अमानतुल्ला खान ने आरोप लगाया कि विश्वास आम आदमी पार्टी को ‘हड़पना' चाहते हैं और उनकी महत्वाकांक्षा पार्टी का नेतृत्व करने की है।

शुक्रवार को पार्टी लाइन से अलग हटते हुए विश्वास ने संकेत दिया था कि इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन में कथित छेड़छाड़ के अलावा अन्य कारण भी पंजाब विधानसभा और एमसीडी चुनाव में पार्टी की हार के लिए जिम्मेदार रहे। उन्होंने कहा कि पार्टी के शीर्ष नेतृत्व और कार्यकर्ताओं में संपर्क का अभाव है। उन्होंने कहा कि एक हद तक आप का ‘कांग्रेसीकरण' हो रहा है।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

Share it
Top