सौवें वनडे मैच में शतक लगाने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बने डेविड वार्नर  

सौवें वनडे मैच में शतक लगाने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज  बने डेविड वार्नर  आस्ट्रेलिया बल्लेबाज डेविड वार्नर।

बेंगलुरू (आईएएनएस)। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में भारत आस्ट्रेलिया चौथे वनडे में आज आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के सलामी बल्लेबाज डेविड वार्नर करियर के 100वें वनडे मैच में शतक जमाने वाले पहले आस्ट्रेलियाई बल्लेबाज बन गए हैं। एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेले जा रहे इस मैच में उन्होंने केदार जाधव द्वारा फेंके गए 31वें ओवर की पांचवीं गेंद पर चौका मार यह उपलब्धि हासिल की है। आस्ट्रेलिया ने पांच विकेट 334 रन बनाए हैं। उमेश यादव ने चार विकेट चटकाए। आस्ट्रेलिया ने भारत को 335 रन का लक्ष्य दिया। भारत सिरीज में 3-0 से आगे है। भारत ने आज अगर आस्ट्रेलिया को हरा दिया तो यह उसकी लगातार दसवीं जीत होगी।

डेविड वार्नर का वनडे में यह उनका 14वां शतक है। उन्होंने 119 गेंदों में 124 रनों की पारी खेली जिसमें 12 चौके और चार छक्के शामिल हैं। वह वनडे इतिहास में अपने 100वें मैच में शतक जमाने वाले विश्व के आठवें बल्लेबाज हैं। वार्नर ने इस मैच में अपने जोड़ीदार एरॉन फिंच के साथ पहले विकेट के लिए 231 रनों की विशाल साझेदारी की।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

उनसे पहले वेस्टइंडीज के गॉर्डन ग्रीनीज, न्यूजीलैंड के क्रिस केर्न्‍स, पाकिस्तान के यूसुफ योहाना, श्रीलंका के कुमार संगकारा, वेस्टइंडीज के क्रिस गेल, इंग्लैंड के मार्कस ट्रेस्कोथिक और वेस्टइंडीज के रामनरेश सरवन यह रिकार्ड अपने नाम कर चुके हैं।

First Published: 2017-09-28 17:19:51.0

Share it
Share it
Share it
Top