लगातार तीन मैच हराने से किंग्स इलेवन पंजाब मायूस, मनन वोहरा ने कहा, फिर लय हासिल करेगी टीम

Sanjay SrivastavaSanjay Srivastava   18 April 2017 1:39 PM GMT

लगातार तीन मैच हराने से किंग्स इलेवन पंजाब मायूस, मनन वोहरा ने कहा,  फिर लय हासिल करेगी टीमकिंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनन वोहरा।

हैदराबाद (भाषा)। लगातार तीसरा मैच हारने वाली किंग्स इलेवन पंजाब के बल्लेबाज मनन वोहरा का मानना है कि घबराने की कोई जरुरत नहीं है और उनकी टीम घरेलू मैचों के दौरान फिर लय हासिल करेगी। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ कल वोहरा की 95 रन की पारी बेकार गई और उनकी टीम पांच रन से हार गई।

वोहरा ने मैच के बाद कहा,‘‘ अभी टूर्नामेंट का शुरुआती चरण है लेकिन हम घरेलू मैदान पर फिर लय हासिल करेंगे, उम्मीद है कि ऐसा होगा।''

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

पंजाब को 28 अप्रैल को सनराइजर्स के खिलाफ ही मोहाली में अपना पहला घरेलू मैच खेलना है। टीम के प्रदर्शन के बारे में उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने सनराइजर्स को 160 रन पर रोककर अपने काम को बखूबी अंजाम दिया।

उन्होंने कहा,‘‘ विकेट बल्लेबाजों का मददगार था और एक तरफ से धीमा था, गेंदबाजों ने अपना काम बखूबी किया। हम बल्लेबाजी में शुरू ही में चूक गए और फिनिशिंग तक भी नहीं ले जा सके।'' सनराइजर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज नमन ओझा ने कहा,‘‘ हमने कई कैच टपकाए, यह धीमा विकेट था और इस पर 160 अच्छा स्कोर था।''

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top