दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स ने हासिल की ‘रॉयल जीत’ 

दिल्ली डेयरडेविल्स को हराकर रॉयल चैलेंजर्स ने हासिल की ‘रॉयल जीत’ रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने दर्ज कराई शानदार जीत।

लखनऊ। आईपीएल 10 के पांचवें रोमांचक मैच में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु टीम ने दिल्ली डेयरडेविल्स को 15 रनों से हरा दिया। बेंगलुरु ने पहले बल्लेबाजी करने का फैसला करते हुए 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 157 रन बनाए, वहीं दिल्ली टीम ने 20 ओवर में 9 विकेट के नुकसान पर केवल 42 रन ही बना पाई।

स्पोर्ट्स से जुड़ी सभी बड़ी खबरों के लिए यहां क्लिक करके इंस्टॉल करें गाँव कनेक्शन एप

बेंगलुरु में खेले गए इस मैच के दौरान दिल्ली डेयरडेविल्स के ऋषभ पंत ने शानदार 57 रन की पारी खेलीऔर सबसे ज्याजा रन बनाए। इसके बावजूद टीम को हार का सामना करने पड़ा। दिल्ली की टीम का ये इस सीजन का पहला मुकाबला है, तो वहीं बेंगलुरु की टीम का दूसरा है।

कुछ इस तरह गिरे विकेट

बेंगलुरु को पहला विकेट 19 रनों पर खेल रहे आदित्य तारे का मिला जिसे टाइमल मिल्स ने बोल्ड किया। इसके बाद अगले ही ओवर में नए बल्लेबाज करुण नायर को स्टेनलेक ने क्लीन बोल्ड कर दिया। वहीं सैम बिलिंग्स को 25 रन बनाकर इकबाल अबदुल्ला के गेंदबाजी से मैदान छोड़कर जाना पड़ा। सैमसन 13 रन बनाकर स्टेनलेक का दूसरा शिकार बने। इसके बाद इकबाल अब्दुल्ला ने क्रिस मौरिस को एलबीडब्ल्यू आउट कर दिया। चहल ने भी ब्रेथवेट को बोल्ड करते हुए बेंगलुरु को छठी सफलता दिलाई जिसके बाद वॉटसन ने पैट कमिंस को बोल्ड कर दिया। इस तरह बेंगलुरु की तरफ से बिली स्टीव, अब्दुला और पवन नेगी ने 2-2 विकेट लिए।

क्रिस गेल 6 रन बनाकर संजू सैमसन के हाथों कैच आउट हुए। इसके बाद मनदीप सिंह 12 रन बनाकर कमिंस की गेंद पर बोल्ड हो गए और पवेलियन लौट गए। नदीम की गेंद पर विकेटकीपर ऋषभ पंत ने वॉटसन को स्टंप आउट किया। स्टुअर्ट बिन्नी 16 रन बनाकर ज़हीर खान की गेंद का निशाना बने। केदार जाधव 37 गेंदों में धुआंधार 69 रन बनाकर जहीर का शिकार बने। इसके साथ ही विष्णु विनोद 9 रन ही बना सके। 10 रन बनाने पर पवन नेगी को और टाइमल मिल्स को क्रिस मौरिस ने क्लीन बोल्ड किया। इकबाल अबदुल्ला 5 रन बनाकर नाबाद रहे।

ताजा अपडेट के लिए हमारे फेसबुक पेज को लाइक करने के लिए यहां, ट्विटर हैंडल को फॉलो करने के लिए यहां क्लिक करें।

More Stories


© 2019 All rights reserved.

Top